बिहार

bihar

Bihar Politics: अपने ही लोकसभा क्षेत्र में चिराग को लगा झटका, दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थामा जदयू का दामन

By

Published : Jul 10, 2023, 11:03 PM IST

एलजेपीआर के दर्जनों बागियों ने सोमवार को जदयू का तीर थाम लिया. भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के आवास पर एलजेपीआ के दर्जनों पदाधिकारियों को जनता दल (यू ) की सदस्यता ग्रहण कराई. इस दौरान पार्टी के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा भी उपस्थित रहे. पढ़ें पूरी खबर..

जमुई में एलजेपीआर कार्यकर्ता ने थामा जदयू का दामन
जमुई में एलजेपीआर कार्यकर्ता ने थामा जदयू का दामन

जमुई:लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को झटका लगा है. सोमवार को भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के आवास पर दर्जनों पदाधिकारियों को जनता दल (यू ) की सदस्यता ग्रहण कराई. इस दौरान पार्टी के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा भी उपस्थित रहे. इस अवसर पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की नीति सिद्धांत कार्य शैली और नेतृत्व क्षमता से प्रभावित होकर लगातार लोग जद (यू) में शामिल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Bihar Politics: दरभंगा की मेयर अंजुम आरा ने ग्रहण की JDU की सदस्यता, मुस्लिम वोट बैंक पर नजर

सीएम हर वर्ग के लिए काम किया:भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने अपने 17 वर्षों के कार्यकाल में हर वर्ग के लिए काम किया है. उन्होंने कहा कि युवाओं के विकास, आत्मनिर्भरता एवं कौशल विकास के लिए माननीय नेता के नेतृत्व में किये जा रहे कार्य पूरे देश के लिए नजीर बन रहे हैं. अशोक चौधरी ने कहा कि देश में पहला ऐसा राज्य बिहार है जिसमें माननीय नेता के नेतृत्व में मुख्यमंत्री सिविल सेवा प्रोत्साहन योजना जैसी अनुकरणीय योजना लागू की.

लोजपा परिवारवाद से ग्रसित :इस अवसर पर जनता दल (यू) में शामिल हो रहे लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के पदाधिकारियों ने कहा लोजपा परिवारवाद से ग्रसित हो चुकी है. जहां कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं किया जाता है. उन्होंने कहा कि पार्टी के बड़े नेता कार्यकर्ताओं से न मिलकर कुछ चुने हुए लोगों से ही मिलते हैं और कार्यकर्ताओं की आवाज उन तक बहुत मुश्किल से पहुंचती है. उन्होंने कहा कि लोजपा का पार्टी के रूप में आंतरिक लोकतंत्र समाप्त हो गया है.

जदयू से जोड़ा नाता:शामिल होने वाले प्रमुख लोगों में श्री प्रियांशु राज, प्रखंड अध्यक्ष लोजपा (आर), अमानुल्लाह अंसारी, अध्यक्ष, लोजपा (आर) आईटी सेल, जमुई, आयुष राज, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष लोजपा (आर), जमालपुर, चन्दन कुमार पूर्व जिला अध्यक्ष लोजपा (आर) आईटी सेल, जमुई, दिलकश रिज़वी, सैफ आलम, पूर्व अध्यक्ष, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ लोजपा (आर) शामिल थे. इसके अलावा शामिल होने वालों में दानिश खान, रवि कुमार, तौशिफ नूरी, मो. आबिद, मोंटी खान, राज, अंकित कुमार, शिवम् राज, रितेश कुमार सहित अनेक युवा साथी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details