बिहार

bihar

जमुई: तालाब में डूबने से व्यक्ति की मौत, परिवार में पसरा मातम

By

Published : Oct 7, 2022, 9:10 PM IST

जमुई में तालाब में डूबने से 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत (65 year old man dies in Jamui) हो गई. घटना खैरा प्रखंड क्षेत्र के मिश्र टोला की है. बताया जा रहा है कि मृतक गुरुवार की सुबह घर से चाय पीने निकला था, जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा.

तालाब में डूबने से व्यक्ति की मौत
तालाब में डूबने से व्यक्ति की मौत

जमुई: जमुई में तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत (man dies in Jamui) हो गई है. मामला खैरा प्रखंड क्षेत्र के मिश्र टोला की है. मृतक की पहचान मांझी टोला के चंपा नगर निवासी स्वर्गीय वीरो मांझी के 65 वर्षीय पुत्र दुर्गा मांझी के रूप में हुई है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढे़ं-बेतिया में एक ही परिवार के 4 लोगों की तालाब में डूबने से मौत, पूरे गांव में मातम

गुरुवार से लापता था मृतक:परिजनों के मुताबिक मृतक गुरुवार की अहले सुबह चाय पीने के लिए निकला था. जिसके बाद वो अगले दिन शुक्रवार को भी वापस नहीं लौटा. इस दौरान मृतक के परिजनों ने उन्हें ढूढ़ने की बहुत कोशिश की लेकिन उनका कोई पता नही चल सका. जिसके बाद शुक्रवार की सुबह परिजनों को सूचना मिली कि मिश्र टोला के तालाब में एक व्यक्ति का शव पानी में है.

कुछ वर्ष पहले हुई थी पत्नी की मौत:जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी की मौत भी कुछ साल पहले हुई थी. वहीं मृतक दुर्गा मांझी की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है. बताया जा रहा है कि मृतक को एक बेटा और एक बेटी है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढे़ं-पोखर में डूबकर छात्र की मौत, परिजनों में चीख पुकार


ABOUT THE AUTHOR

...view details