बिहार

bihar

जमुईः SP ने लोगों से बुजुर्गों की सुरक्षा को लेकर की खास अपील

By

Published : Jul 11, 2020, 6:52 PM IST

Updated : Jul 11, 2020, 10:49 PM IST

एसपी ने अपील करते हुए कहा कि वृद्धों को बाजारनहीं भेजे. इससे संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाता है. युवा जरूरत के सामान खरीदने जाएं. वहीं, दुकानदारों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के साथ ही मास्क सेनिटाइजर सहित अन्य जरूरी बचाव की सामग्री का इस्तेमाल करने का अनुरोध किया.

jamui
jamui

जमुई:जिले में काफी तेजी से बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने 11 जुलाई से 15 जुलाई तक शहर में लॉक डाउन लगाया है. डीएम ने सभी व्यवसायियों से 5 दिनों तक प्रतिष्ठानों को बंद रखने का आग्रह किया है. ताकि इस कोरोना महामारी से शहरवासियों को बचाया जा सके. हालांकि इस बंद से आपातकालीन सेवाओं को अलग रखा गया है.

लॉकडाउन के पहले दिन एसपी डॉक्टर इनामुल हक मेंगनु काफी सजग दिखे. एसपी ने शहर के विभिन्न इलाकों का जायजा. एसपी महाराजगंज महिसोड़ी, खैरा मोड़, कचहरी सहित अन्य इलाकों में पहुंचे. इस दौरान महाराजगंज चौक स्थित एक किराने की दुकान में राशन की खरीददारी करते वृद्ध को देखा. एसपी ने वृद्ध से अपील की है कि घर के युवाओं से राशन सामग्री मंगाए ताकि कोरोना से खुद को सुरक्षित रख सकें.

पेश है रिपोर्ट

एसपी की लोगों और दुकानदारों से अपील
ईटीवी भारत से खास बातचीत में एसपी डॉ. इनामुल हक मेंगनु ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए शहर में दोबारा लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं, एसपी ने ईटीवी भारत के माध्यम से लोगों से विशेष अपील की. उन्होंने कहा कि अपने घरों के बुजुर्ग को राशन सामग्री अथवा अन्य सामग्री लेने के लिए बाजार न भेजें. इससे वृद्धजनों के संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाता है. वृद्ध की जान भी जा सकती है. ज्यादा से ज्यादा युवा जरुरत की सामग्री लेने के लिए बाजार जाएं. वहीं, व्यवसायीयों से प्रतिष्ठानों के बाहर ज्यादा भीड़ नहीं लगने देने की अपील की.

शहर में जायजा लेने निकले एसपी
Last Updated :Jul 11, 2020, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details