बिहार

bihar

सनकी पति की खौफनाक करतूत: पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या

By

Published : Dec 5, 2022, 7:53 PM IST

जमुई में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या (Husband Killed Wife In Jamui) कर दी. दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद गुस्से में आकर पति ने धारदार हथियार से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में पति ने पत्नी की हत्या की
जमुई में पति ने पत्नी की हत्या की

जमुई:बिहार के जमुई में एक सनकी पति की खौफनाक करतूत (Jamui Crime News) सामने आई है. मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद में पति ने अपनी पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत (Murder In Jamui) हो गयी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति घर पर ताला लगाकर फरार हो गया. हालांकि बाद में उसकी गिरफ्तारी हो गयी. ये मामला टाउन थाना क्षेत्र के आमीन गांव का है.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी में प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, प्रेमिका ने सामने आकर बताई भाईयों की करतूत

सिर पर धारदार हथियार से किया हमला: जानकारी के मुताबिकसोमवार की दोपहर आमीन गांव निवासी ईश्वर साह और उसकी पत्नी मुन्नी देवी में किसी बात को लेकर घरेलू विवाद हो गया. ऐसे में दोनों पति-पत्नी के बीच झड़प हो गयी. जिससे नाराज सनकी पति ईश्वर ने घर में रखे तेज धार हथियार से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया. इस हमले में मुन्नी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई और खून से लथपथ जमीन पर गिरकर तड़पने लगी. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.

"फोन आया कि महिला को उसके पति ने मारकर गिरा दिया है. घटनास्थल पर जब पहुंचे तो देखा कि घर पर ताला लगा है और एक महिला बाहर से खून से लथपथ पड़ी है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए"- पंकज कुमार, पुलिसकर्मी

इलाज के दौरान पत्नी की मौत, पति गिरफ्तार: घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 मौके पर पहुंची और खून से लथपथ मुन्नी देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गयी. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. इधर, आरोपी पति घर पर ताला लगाकर मौके से फरार हो गया. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details