बिहार

bihar

स्कूल जाते समय हेडमास्टर को बीच रास्ते से उठाया, फोन पर मांगी जा रही 15 लाख की फिरौती

By

Published : Jul 9, 2022, 9:51 AM IST

बिहार में अपराधियों का मनोबल (Crime Increased In bihar) बढ़ते जा रहा है. जमुई में विद्यालय से घर लौट रहे प्रधानाध्यापक का अपहरण कर लिया गया. कुछ समय बाद घरवालों को फोन पर पंद्रह लाख रुपये की फिरौती का फोन आया. पढ़ें पूरी खबर...

headmaster
headmaster

जमुई: बिहार के जमुई में प्रभारी प्रधानाध्यापक उपेंद्र प्रसाद सिंह का अपहरण (Principal in charge Kidnapped In Jamui) हुआ है. जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में उत्क्रमित मध्य विद्यालय बाघमारा से छुट्टी के बाद अपने घर जसीडीह के लिए बाइक से निकले थे. वहीं बीच रास्ते से ही हेडमास्टर का अपहरण कर लिया गया. उधर जमुई पुलिस का कहना है इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है.

पढ़ें-कॉल गर्ल ने छात्र को प्रेम जाल में फंसाया फिर डेट के बहाने किया किडनैप, मांगी 10 लाख की फिरौती

प्रभारी प्रधानाचार्य का अपहरण:बता दें, जमुई के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय बाघमारा के प्रभारी प्रधानाचार्य अपने विद्यालय से बीते शुक्रवार को 12.30 बजे अपनी बाइक से निकले थे. उसके बाद जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो घरवालों ने मोबाइल पर कॉल किया. कॉल लगाने पर स्विच ऑफ बताने के बाद परिजनों में डर का माहौल हो गया. वहीं परिजनों ने खोजबीन शुरु की.

15 लाख फिरौती की मांग: उसके बाद प्रधानाचार्य के परिजनों को फोन आया कि पंद्रह लाख रुपये का इंतजाम कर रखो. वहीं, चंद्रमंडी थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है. सूचना मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल परिजन किसी अनहोनी को लेकर डरे हुए हैं. अभी तक घर वालों का उनसे दोबारा संपर्क नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details