बिहार

bihar

Jamui Crime: आर्केस्ट्रा में दबंगों ने की हर्ष फायरिंग, युवक को सीने में लगी गोली

By

Published : Mar 10, 2023, 7:14 AM IST

बिहार के जमुई में होली पर आयोजित ऑर्केस्ट्रा के दौरान दबंगों ने हवाई फायरिंग कर दी. उसी दौरान एक गोली गांव के ही युवक के सीने में लग गई. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घायल की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसे गोली मारी गई है. पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई : बिहार के जमुई में ऑर्केस्ट्रा पार्टी के दौरान दबंगों ने गोलीबारी की जिसमें एक युवक को सीने में गोली लग गई. हालांकि घायल युवक के परिजनों का कहना है कि उसे गोली मारी गई है. युवक का नाम नगीना गोस्वामी है जो कि नवडीहा का रहने वाला है. बता दें कि गुरुवार की रात में नवडीहा गांव में ही ऑर्केस्ट्रा पार्टी चल रही थी इसी दौरान कुछ दबंगों ने गोलीबारी की. जिसमें एक गोली युवक के सीने में जा लगी. प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत गंभीर होने पर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Gaya News : कफन बेचकर बेटे को बनाया इंजीनियर, इन बुनकरों की कहानी आपको रूला देगी

ऑर्केस्ट्रा पार्टी में हर्ष फायरिंग: बताया जा रहा है कि होली के अवसर पर गुरुवार की रात को खैरा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस समारोह में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. इसी दौरान कुछ मनचले युवकों ने हर्ष फायरिंग कर दी. जिसकी गोली दिवाकर कुमार के सीने में लग गई. हालांकि दिवाकर की बीवी ने गांव के ही मंटू गोस्वामी पर गोली मारने का आरोप लगाया है. गोली क्यों मारी इसकी जानकारी पता नहीं चल पाई है. परिजन भी इस संबंध में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

युवक की हालत गंभीर, पीएमसीएच रेफर: इधर गोलीकांड में पुलिस ने अपनी तहकीकात शुरू कर दी है. गोली सीने में ही फंसी हुई रहने से दिवाकर की हालत गंभीर बनी हुई है. चिकित्सकों ने इसी वजह से उसे पटना रेफर किया है. ऑपरेशन के बाद सीने से गोली को निकाला जाएगा. पुलिस आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

''गांव में होली के बाद ऑर्केस्ट्रा आया था मेरे पति वही देखने के लिए गए हुए थे. मंटू गोस्वामी ने मेरे पति को गोली मारी है. पता नहीं क्यों गोली मारी है.''- जख्मी दिवाकर की पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details