बिहार

bihar

मां की आंखों के सामने डूब गए बच्चे, एक की मौत, दूसरा गंभीर

By

Published : Sep 29, 2022, 3:40 PM IST

बच्ची की डूबने से मौत

बिहार के जमुई में मां के साथ नहाने गई बच्ची की डूबने से मौत (Girl Died Due To Drowning In Jamui) हो गई है. साथ में ही नहा रहे भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई: बिहार के जमुई में मां के साथ नहाने गए भाई-बहन नवकार आहार में डूब गए. बहन की मौके पर ही मौतहो गई (Girl Died Due To Drowning In Jamui) और भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. चकाई प्रखंड क्षेत्र के कर्णगढ़ गांव निवासी पिंटू झा की पत्नी संगीता देवी प्रत्येक दिन की तरह गुरुवार की सुबह घर के पास स्थित नवका आहार में नहाने गई थी. जिसके साथ उसका 8 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ कुमार और 12 वर्षीय पुत्री गुणगुण कुमारी भी गई थी.

पढ़ें-गंगा नदी में डूबने से बच्ची की मौत, गोताखोर ने निकाला शव

बहन की मौत, भाई की हालत गंभीर: आहार में नहाने के दौरान दोनों भाई-बहन मां के सामने गहरे पानी में डूब गए. जिसके बाद संगीता द्वारा शोर मचाए जाने के बाद आसपास के लोग जमा हुए और आहार में छलांग लगाकर दोनों भाई बहन को बचाने का प्रयास किया गया. लेकिन आहार से दोनों को निकाले के बाद गुणगुण कुमारी की मौत हो चुकी थी, जबकि सिद्धार्थ की हालत गंभीर होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया गया.


परिवार में पसरा मातम: बता दें कि, घटना की जानकारी के बाद चंद्रमंडी थानाध्यक्ष वीरभद्र सिंह ने अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया. मृतिका के पिता पिंटू झा गांव में एक छोटा सा चाय-पान का दुकान चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. वहीं घटना के बाद पिंटू सहित पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ें-मधुबनी: नदी में डूबने से बच्ची की मौत. परिजनों में मचा हाहाकार


ABOUT THE AUTHOR

...view details