बिहार

bihar

जमुई में डूबने से 4 किशोरों की मौत, नहाने के दौरान हादसा

By

Published : May 15, 2022, 3:10 PM IST

Updated : May 15, 2022, 6:09 PM IST

जुमई में अलग-अलग दो घटनाओं में चार किशोरों की डूबने से मौत (Four Died Due to Drowning In Jamui) हो गई. बच्चों की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

जमुई में डूबने से चार बच्चों की मौत
जमुई में डूबने से चार बच्चों की मौत

जमई:बिहार के जमुई में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां चार बच्चों की डूबने से मौत (Four Teenager Died in Jamui) हो गई है. पहली घटना चकाई थाना क्षेत्र के रामथाडीह गांव की है. जहां अजय डैम में नहाने गए तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतकों में दो बांका जिले के हैं, जो अपने बुआ के घर घूमने आए थे. दूसरा हादसा सोनो थाना क्षेत्र के वरनार नदी में हुआ है. जहां नहाने के क्रम में एक किशोर गहरे पानी में उतर गया और उसकी डूबकर मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:पटनाः गंगा में डूबने से युवक की मौत, सबलपुर घाट पर सत्यनारायण स्वामी पूजा के दौरान हुआ हादसा

बच्चों की मौत से मचा कोहराम:जानकारी के अनुसारचकाई थाना (Chakai police station) क्षेत्र के रामथाडीह गांव में रविवार की दोपहर अजय डैम में नहाने गए तीन किशोरों की मौत हो गई. घटना की खबर लगते परिजन और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों के शव को डैम से खोजकर बाहर निकाला गया. एक ही परिवार के तीन किशोरों की मौत से घर और गांव में कोहराम मच गया है. मृतकों में दो बांका जिले के है, जो अपने बुआ के घर आए हुए थे. जबकि एक चकाई के रामथाडीह का रहनेवाला है. मृतकों की पहचान रामथडीह गांव के मुरारी पांडे के 12 वर्षीय पुत्र प्रियांशु पांडे, बांका जिले के डुमरिया राजवाड़ा के संजय पांडे के 17 वर्षीय पुत्र सौरभ पांडे और डुमरिया बांका के ही स्वर्गीय नवीन पांडे के 13 वर्षीय पुत्र शिवम पांडे के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:परमान नदी में 3 लड़कियों की डूबने से मौत, 2 बहनों को बचाने के चक्कर में तीसरी भी डूबी
वरनार नदी में डूबने से एक की मौत:दूसरी घटना सोनो थाना (Sono police station) क्षेत्र के वरनार नदी में हुई है. जहां एक 15 वर्षीय बच्चा नहाने के लिए गया हुआ था. नहाने के क्रम में वह बीच नदी में चला गया और एक गड्ढा में फंस जाने के कारण डूबने लगा. स्थानीय लोगों ने जब उसे डूबते हुए देखा तो बचाने के लिए बहुत मशक्कत की. आखिरकार जब उसे बाहर निकाला गया तो वह बेहोशी के हालत में था. ऐसे में आनन-फानन में किशोर को अस्पताल भेज गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र निवासी प्रत्यूष आनंद पिता विवेक कुमार मिश्रा के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :May 15, 2022, 6:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details