बिहार

bihar

पूर्व मंत्री वृषिण पटेल बोले- फेल है नीतीश कुमार की नीति, उपचुनाव में जनता सिखा देगी सबक

By

Published : Oct 27, 2021, 11:18 AM IST

जमुई में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद नेता वृषिण पटेल ने सरकार पर जमकर हमला बोला. राजद नेता ने कहा कि उपचुनाव में दोनों सीटों पर सत्ता दल को हार मिलेगी. पढ़िये पूरी खबर..

राजद नेता वृषिण पटेल
राजद नेता वृषिण पटेल

जमुईःबिहार में विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव (By-Election) को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है. सभी नेता जनता को अपने पाले में करने के लिए जुटे हुए हैं. सत्ता दल और विपक्ष के नेता लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद नेता वृषिण पटेल (RJD Leaders Brishin Patel) भी प्रचार में जुटे हुए हैं. तारापुर के भ्रमण के बाद राजद नेता ने मीडिया से बातचीत की और सरकार पर जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें:आज चुनावी मंच से विरोधियों पर गरजेंगे लालू, तारापुर में करेंगे जनसभा

"नीतीश कुमार ने जिन नीतियों को बिहार के घरों में विकास पहुंचाने के लिए बनाया था वो फेल हो गया. आज चले जाइऐ बिहार के गांवों में जितने गरीब हैं सब एक तरफ से नीतीश मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं. ये अतिशयोक्ति नहीं मैं दावे से कह सकता हूं कि जो सत्ता दल है वो ये उपचुनाव हार रहा है और ये चुनाव चेतावनी देता है नरेंद्र मोदी को भी, कि गरीबों के साथ छल बेईमानी नहीं चलेगी. ये देश गांधी का था, गांधी का है और गांधी का ही रहेगा" -वृषिण पटेल, पूर्व मंत्री

देखें वीडियो

पूर्व मंत्री वृषिण पटेल ने बताया कि हर दल अपना प्रचार करता है और अपने दल की जीत सुनिश्चित करता है. मैं दलीय बात बिल्कुल भी नहीं करना चाहता, लेकिन आप देख रहे होंगे, आज जो चुनाव हो रहा है (पंचायत चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा) उसमें बड़े पैमाने पर पुराने लोगों की हार हुई है. ये दर्शाता है कि नीतीश कुमार की नीतियां फेल हो चुकी हैं. लोगों का भरोसा विश्वास खो चुकी है सरकार. इस चुनाव में जनता सबक सिखा देगी.

ये भी पढ़ें:तेज प्रताप ने लालू के साथ पोस्ट किया वीडियो, जानें क्यों लिखा- 'आजादी मिलती नहीं.. छीनी जाती है..'

ABOUT THE AUTHOR

...view details