बिहार

bihar

Jamui Crime : जमुई में जमीन विवाद में गोलीबारी, कई लोग बुरी तरह जख्मी

By

Published : Feb 10, 2023, 12:26 PM IST

जमुई में जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट कई दिनों से चल रही थी. जानकारी के अनुसार पिछले छह महीने से दोनों पक्षों में जमीन पर जानवर बांधने को लेकर आरोप- प्रत्यारोप के साथ ही हाथापायी हुई जिसमें कई लोग जख्मी हुए थे. इसके बावजूद फिर से आज दोनों पक्षों में तकरार शुरू हुई और अंत गोलीबारी से हुई . पढ़ें पूरी खबरें...

जमुई में जमीन विवाद में गोलीबारी
जमुई में जमीन विवाद में गोलीबारी

जमुई:बिहार के जमुई में जमीन विवादमें दो पक्षों के बीच गोलीबारी की गई. लछुआड़ थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में दो लोगों के बीच मारपीट हुई. जिसमें एक पक्ष की ओर से गोलीबारी की गई. जिसमें एक बुजुर्ग को गोली लग गई. इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों की ओर से लोग घायल हो हुए. जबकि चार लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें :Begusarai Crime News: बेगूसराय में बदमाशों ने मुखिया को दिनदहाड़े मारी गोली, समर्थकों ने NH पर शव रख किया प्रदर्शन


जमीन विवाद में गोलीबारी: यह जमीन विवाद दोनों पक्षों के बीच काफी दिनों से चल रहा था. शुक्रवार की सुबह मथुरापुर गांव में घर के पास एक कट्ठा जमीन पर बांधे जानवर को हटाने के लिए पिछले 6 महीनें से विवाद था. जमीन पर बांधे जानवरों को हटाने के लिए काफी दिनों से मारपीट चल रहा था. इसके बाद महेश्वर यादव, विशो यादव, राजेश यादव, बृजेश कुमार, निरंजन कुमार, संगीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गए. इस गोलीबारी में बुजुर्ग महेश्वर यादव के बाएं पैर के घुटने में गोली लग गई.

घायल बुजुर्ग ने दिया बयान: घायल महेश्वर यादव ने बताया कि घर के पास से एक कट्ठा जमीन के लिए पिछले 6 महीने से विवाद चल रहा था. जमीन पर बंधे जानवर को हटाने के लिए महेश्वर यादव ने शिवबालक यादव को कहा. जिसके बाद शिवबालक यादव, नीतीश कुमार, पवन कुमार, समेत कई लोगों ने मिलकर मारपीट करनी शुरू कर दी. इसी दौरान विक्की कुमार ने महेश्वर यादव को गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया. उसके बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंःग्राहक बनकर CSP केंद्र पहुंचे बदमाश, हथियार दिखाकर 2.30 लाख रुपये लूटे


ABOUT THE AUTHOR

...view details