बिहार

bihar

Jamui Crime News: जमुई में आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर फायरिंग, चार गिरफ्तार

By

Published : Jan 28, 2023, 6:13 PM IST

Jamui News: जमुई में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा गया. गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

जमुई में दो पक्षों के बीच गोलीबारी
जमुई में दो पक्षों के बीच गोलीबारी

जमुई:बिहार के जमुई के सदर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव में शनिवार की दोपहर आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर गोलीबारी (Firing In Jamui) हुई. फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. लेकिन इलाके में तनाव का माहौल है. पुलिस ने चार आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया है. दोनों पक्ष एकदूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. पुलिस ने हिरासत लिए गए आरोपियों से पूछताछ की है.डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि करते कहा कि जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:Gopalganj Crime: क्रिकेट विवाद में युवक की हत्या के बाद बवाल, पुलिस ने की फायरिंग

गोली मारने के आरोप में हुआ विवाद:दरअसल, लोहरा निवासी तनवीर मलिक के छोटे भाई तस्वीर मलिक को पांच महीने पहले पटना में कुछ लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. इस मामले को लेकर तनवीर मलिक नेगांव के ही बन्ने मलिक, बुधन मियां और कैफे मलिक को नामजद अभियुक्त बनाया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा है. पहले की कई बार मारपीट हो चुकी है.

"गोलीबारी की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार लोगों को हिरासत में लिया है. मामले में एफआईआर दर्जकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है. गोलीबारी की घटना आपसी रंजिश में हुई है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है".-अभिषेक कुमार सिंह, डीएसपी, मुख्यालय

जेल से छूटते ही अभियुक्तों ने की मारपीट:गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार अभियुक्त कुछ दिन पहले जमानत पर जेल से रिहा हुए. शनिवार को उन लोगों ने शिकायतकर्ता तनवीर मलिक और उनके लोगों से मारपीट की. इस दौरान जमकर फायरिंग भी हुई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की है. इसे पहले शुक्रवार को भी नमाज पढ़ने के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट और गोलीबारी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details