बिहार

bihar

Jamui Crime: जमुई में लापता शख्स का जंगल में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Apr 27, 2023, 6:54 PM IST

4 दिन से घर से लापता एक शख्स का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर जमुई सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

जमुई के जंगल में मिला शव
जमुई के जंगल में मिला शव

जमुई:बिहार के जमुईमें एक व्यक्ति का शव मिला है. वह पिछले चार दिन से लापता था. उसका शव जमुई के जंगल से (dead body found in jamui forest) मिला. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया. शव की पहचान लहेरिया प्रखंड देवरी के शूकर बास्के के रूप में की गई. पुलिस ने बताया कि वह रविवार को तगादा के लिए अपने घर निकला था. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Jamui Crime: नकाबपोश लुटेरों ने बालू घाट चालान कार्यालय में मचाई लूटपाट, लाखों रुपये और तीन मोबाइल लेकर फरार

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस: चकाई थाना क्षेत्र अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र बरमोरिया पंचायत के पोस्ट मारा जंगल में शव मिलने हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. चकाई थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर जांच पड़ताल में जुट गई. शव के पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या है इसकी खुलासा हो पाएगा.

"मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या है इसकी खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस परिजनों को शव देकर जांच में जुट गई है. पुलिस परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है"-अखिलेश कुमार, चकाई थानाध्यक्ष

तगादा के लिए घर से निकला था:पुलिस ने बताया कि मृतक शख्स रविवार को अपने घर से पैसे की तगादा के ले लिए निकला था. वह घर से चार दिनों से लापता था. तभी उसका शव जंगल में मिला. पुलिस आत्महत्या और हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details