बिहार

bihar

जमुई: आहर में डूबे GSI कर्मी का शव मिला, सर्वेक्षण के दौरान हुआ था हादसा

By

Published : Sep 21, 2022, 4:14 PM IST

जमुई में सर्वेक्षण कार्य के दौरान एक GSI (Geological Survey Of India) कर्मी आहर में डूब गया था. लापता कर्मी को तलाशने कई घंटों तक सर्च ऑपरेशन को चलाया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. घटना के 22 घंटे बाद कर्मी का शव आहर किनारे मिला.

जमुई में लापता जीएसआई कर्मी का शव मिला
जमुई में लापता जीएसआई कर्मी का शव मिला

जमुई:बिहार के जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र के मंजोस गांव में GSI द्वारा सर्वेक्षण का कार्य किया जा रहा है. इसी क्रम में बीते मंगलवार को एक कर्मी गांव में स्थित आहर की गहराई मापने के दौरान पानी में डूब गया. आज बुधवार को उसका शव आहर के किनारे (Dead Body Of GSI Employee Found In Jamui) मिला. शव को स्थानीय ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को सूचना दी. आहर में लापता कर्मी को पिछले 22 घंटे से तलाश किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें:जमुई में आहर में उतरे GSI कर्मी लापता, पुलिस ने NDRF की टीम को दी जानकारी

गहराई मापने के दौरान कर्मी डूबा:जानकारी के मुताबिक सिकंदरा थाना क्षेत्र के मंजोस गांव के काला आहर में लगभग 6 महीने से जियो लॉजिकल सर्वे आफ इंडिया की टीम द्वारा विभिन्न जगहों पर ड्रिलिंग कर सर्वेक्षण का कार्य किया जा रहा था. अधिक वर्षा होने के कारण लगभग 10 दिनों से सर्वेक्षण का कार्य बंद था. लेकिन मंगलवार को जियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया की गाड़ी से दो कर्मी मुआयना करने पहुंचे थे. उनमें से एक जीएसआई कर्मी आहार का गहराई मापने पानी में उतर गया. जिसके बाद से वह लापता था.

यह भी पढ़ें:रोहतास की धर्मावती नदी में डूबकर किशोर की मौत, परिवार में कोहराम

22 घंटे बाद शव आहार किनारे मिला:मृतक की पहचान भागलपुर जिले के पिरपैती गांव निवासी संतोष मरांडी के रूप में हुई है. जबकि दूसरा जीएसआई कर्मी ने ही शोर मचाकर लोगों को उसके डूबने की सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी. पुलिस ने अपने स्तर से आहर में लापता कर्मी को खोजने का प्रयास किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. घटना के 22 बाद घंटे बाद कर्मी का शव पानी में उपलाते ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details