बिहार

bihar

तीन साथियों के साथ धराया कुख्‍यात धर्मा पासवान, कारू हत्याकांड में पुलिस को थी तलाश

By

Published : Sep 17, 2021, 4:00 PM IST

criminal dharma paswan arrested in Jamui

जमुई पुल‍िस ने अपराध‍ियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुल‍िस ने तीन साथियों के साथ कुख्‍यात अपराधी धर्मा पासवान को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुल‍िस ने राइफल पिस्टल और गोली बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई:पंचायत चुनाव ( Bihar Panchayai Chunav ) को लेकर जमुई पुलिस ( Jamui Police ) सतर्क है. अपराधियों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने कुख्यात अपराधी धर्मा पासवान उर्फ धर्मेंद्र पासवान को उसके तीन सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है.

जमुई एसपी प्रमोद कुमार मंडल ( Jamui SP Pramod Kumar Mandal ) ने बताया कि जानकारी मिली थी कि कुख्यात अपराधी धर्मा पासवान अपने अन्य सहयोगियों के साथा झाझा-लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र ग्राम कठबजरा के जंगली इलाके में पंचायत चुनाव को लेकर किसी बड़ी धटना को अंजाम देने के लिए अपने साथियों के साथ एकत्रित हुआ है.

ये भी पढ़ें- हर दिन ससुर लूटता था अस्मत... पति कहता है- मैनेज कर लो, खुशहाल रहोगी

सूचना के आधार पर पर झाझा थानाध्यक्ष राजेश शरण के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुऐ कठबजरा के जंगली इलाके से कुख्यात अपराधी धर्मा पासवान और उसके अन्य तीन सहयोगियों को पुलिस ने हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया.

जमुई एसपी ने बताया कि अपराधियों के पास से रेगुलर डीबीबीएल गन एक पीस , बड़ा बैरल बिना मैग्जीन का देसी रायफल ( मास्केट ) दो पीस , 7.65 एमएम का सेमी ऑटोमेटिक देसी पिस्तौल मैग्जीन के साथ , कट्टा दो पीस , 12 बोरा का जिंदा गोली चार पीस , 7.65 एमएम का जिंदा गोली चार पीस , 315 बोर का जिंदा गोली 23 पीस और तीन मोबाइल बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि सभी अपराधियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- 3 साल से शादी का झांसा देकर युवती का कर रहा था यौन शोषण, और एक दिन...

बता दें क‍ि कारू पासवान हत्याकांड में धर्मा पासवान नामजद आरोपी है. हाल ही में झाझा थाना क्षेत्र के चांदमारी में कारू पासवान की हत्या हुई थी. इसके अलावा धर्मा पर कई और आरोप लगे हैं. पुलिस को काफी लंबे समय से उसकी तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details