बिहार

bihar

Jamui Crime News: छह वर्षीय बच्ची के साथ 18 वर्षीय रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, शाम में पढ़कर लौट रही थी बच्ची

By

Published : Jun 19, 2023, 10:59 PM IST

जमुई में मानवता को शर्मसार करने की घटना सामने आयी है. छह वर्षीय एक बच्ची के साथ उसके 18-19 वर्षीय करीबी रिश्तेदार ने कथित रूप से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बच्ची बहियार में बदहवास पड़ी थी. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पढ़ें, पूरी खबर.

Jamui Crime News
Jamui Crime News

जमुई: बिहार के जमुईमें मानवता को शर्मसार करने की घटना सामने आयी है. छह वर्षीय एक बच्ची के साथ 18-19 साल के एक लड़के ने कथित रूप से दुष्कर्म किया है. दुष्कर्म के बाद बच्ची बहियार में बदहवास पड़ी थी. सूचना पर पहुंचे परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है. एक मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना से इलाके के लोग हतप्रभ हैं.

इसे भी पढ़ेंः Jamui News: दो दिन से लापता विवाहिता का मिला शव, ससुरालवालों पर पिता ने लगाया हत्या का आरोप

"जिस समय बच्ची को लाया गया था उस वक्त काफी ब्लीडिंग हो रही थी. इलाज किया गया. अभी हालत ठीक लग रहा है. वेट एंड वॉच की स्थिति में रखा गया है. जांच पड़ताल के बाद मेडिकल रिपोर्ट बनायी गयी है."- डॉक्टर

क्या है मामलाः घटना की जानकारी देते हुऐ बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बच्ची शाम में ट्यूशन पढ़ने जाया करती थी. पढ़ाई समाप्त करने के बाद रात बजे घर वापस लौटती थी. आज आने में देर हो रही थी. तभी एक दूसरे बच्चे ने पत्नी को खबर दी कि आपकी लड़की बहियार में पड़ी हुई है. जब परिवार के लोग वहां पर पहुंचे तो देखे की बच्ची बदहवास पड़ी थी. काफी ब्लडिंग हो रही थी. पत्नी ने घटना की जानकारी दी.

आरोपी रिश्तेदार हैः पीड़िता के पिता ने बताया कि उस वक्त वो जसीडीह में थे. टेम्पू लेकर जल्दी घर पहुंचे. फिर बच्ची को लेकर थाना गए वहां बड़ा बाबू बोले कि पहले बच्ची को ले जाकर इलाज करवाइये. वे लोग बच्ची को लेकर चकाई रेफरल अस्पताल पहुंचे, जहां से जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मामला चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के गंगटी का है. बताया जाता है कि आरोपी का पीड़िता के परिवार से नजदीकी संबंध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details