बिहार

bihar

Jamui News: शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण, गर्भवती होने पर छोड़ा.. आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 18, 2023, 9:08 AM IST

जमुई में शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. नाबालिग के गर्भवती होने पर आरोपी उसे छोड़कर भाग रहा था. हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में नाबालिग के साथ यौन शोषण
जमुई में नाबालिग के साथ यौन शोषण

जमुई:बिहार केजमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ युवक ने शादी का झांसा देकर महीनों तक यौन शोषण किया. जब नाबालिग दो माह की गर्भवती हो गई तो आरोपी युवक उसे छोड़कर भागने लगा. जिसके बाद घटना की जानकारी पीड़ित द्वारा सिकंदरा थाने की पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान लछुआड़ थाना क्षेत्र के एक युवक के रूप में की गई है.

पढ़ें-Darbhanga News: शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण, गर्भवती होने पर आरोपी फरार.. FIR दर्ज

नाबालिग को शादी का झांसा: बताया जा रहा है कि युवक ने सिकंदरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे शादी का झांसा दिया. जब नाबालिग उसकी इन बातों में आ गई तो युवक ने उसके साथ महीनों तक यौन शोषण किया. वहीं जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो उसे छोड़कर भागने लगा. जिस पर पीड़िता ने आवेदन देकर सिकंदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

आरोपी युवक गिरफ्तार: पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है. सिकंदरा थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि पीड़िता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द से आगे की कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रहा है.

"पीड़िता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ महीनों तक यौन शोषण किया गया. जिसके आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. बाकी पूरे मामले की जांच की जा रही है."-विजय कुमार, थानाध्यक्ष, सिकंदरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details