बिहार

bihar

Liquor Seized In Jamui: थार से हो रहा था शराब का कारोबार, महिला के साथ आईटीबीपी जवान गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 4, 2023, 4:22 PM IST

जमुई में थार वाहन से शराब बरामद (Liquor Seized In Jamui) की गई है. इस दौरान पुलिस ने आईटीबीपी जवान को गिरफ्तार किया है. वहीं एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है. गाड़ी राजस्थान नंबर की बताई जा रही है. पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है.

जमुई में थार वाहन से शराब बरामद
जमुई में थार वाहन से शराब बरामद

जमुई:बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब की तस्करी नहीं रुक रही है. हालांकि पुलिस और आबकारी विभाग की ओर से तस्करों के खिलाफ लागातर छापेमारी अभियान जारी है. इसी क्रम में जमुई में शराब के साथ आईटीबीपी जवान गिरफ्तारहुआ है. थार गाड़ी से आठ कार्टन विदेशी शराब भी बरामद की गई है. आबकारी विभाग की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान टाउन थाना क्षेत्र के बोधवन तालाब से उसे गिरफ्तार किया है. इस दौरान गाड़ी में बैठी महिला को भी हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें:Jamui News: शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी हादसे का शिकार, जख्मी हालत में भी खदेड़कर पकड़ा

राजस्थान से ला रहा था शराब:गिरफ्तार आईटीबीपी जवान की पहचान जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव के रहने वाले संजीव सिंह के पुत्र राहुल कुमार उर्फ टूटू के रूप में हुई है. वह राजस्थान से थार वाहन पर शराब लादकर ला रहा था. पहले से वह शराब तस्करी के धंधे में लिप्त बताया जाता है. इस दौरान उसके साथ मौजूद महिला को भी पकड़ा गया है. पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

थार वाहन से शराब बरामद: जमुई आबकारी विभाग के अधीक्षक संजीव ठाकुर ने बताया कि दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, जिस थार गाड़ी के साथ आईटीबीपी जवान और महिला को पकड़ा गया है, वह गाड़ी राजस्थान नंबर की है. गाड़ी का नंबर RJ04 198 है.

"आईटीबीपी जवान को पुलिस ने एक महिला के साथ पकड़ा है. थार गाड़ी से आठ कार्टन विदेशी शराब भी बरामद की गई है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. जांच पड़ताल के बाद जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है"- संजीव ठाकुर, अधीक्षक, आबकारी विभाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details