बिहार

bihar

जमुई में 21 लाख की विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, नारियल के बोरे के नीचे छुपाकर हो रही थी तस्करी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 16, 2023, 2:35 PM IST

Foreign Liquor Recovered In Jamui: जमुई में 21 लाख की विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. छठ पर्व को देखते हुए बाजार में नारियल की डिमांड बढ़ गई है और तस्कर इसका फायदे उठाते हुए नारियल के बोरे के नीचे छुपाकर तस्करी कर रहे थे. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई: बिहार के जमुई में शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने 21 लाख रुपये का 1314 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है. साथ ही पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया है. जानकारी देते हुऐ झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि जमुई एसपी शौर्य सुमन के निर्देश पर पुलिस लगातार शराब माफिया, कारोबारी और अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाकर छापेमारी कर रही है.

शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार:उन्होंने आगे बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की एक पिकअप वाहन से भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है. सूचना मिलते ही एक पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी शुरू की गई. जिसके बाद जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र के किनौना मोड़ के पास पिकअप वाहन को रोककर तलाशी ली गई तो वाहन से कई कंपनियों के 1314 लीटर विदेशी शराब के साथ वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

"शराब माफियाओं के खिलाफ हम लोग लगातार अभियान चलाते हुए छापेमारी कर रहे हैं. गुप्त सूचना के आधार पर 21 लाख रुपये का 1314 लीटर विदेशी शराब और एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है."-शौर्य सुमन, एसपी, जमुई

21 लाख की शराब बरामद: पुलिस सिमुलतला थानें में मामला दर्ज कर आगे की कारवाई कर रही है. जांच पड़ताल में शराब तस्करी से जुड़े कुछ और अन्य लोगों के बारे भी जानकारी प्राप्त हुई है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कारवाई कर रही है. एक पिकअप वाहन से 375 एमएल का 123 कार्टून, दूसरा ब्रांड का 375 एमएल का 17 कार्टून मिलाकर कुल 1314 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है. एक मोबाइल और 1900 रुपये नगद बरामद किया गया है. वाहन चालक 26 वर्षीय अजीत महतो जो झारखंड के धनबाद का रहने वाला है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details