बिहार

bihar

jamui crime: जमुई में दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, थाने में जाकर बचाई जान

By

Published : Jul 5, 2023, 8:29 PM IST

जमुई में दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया है. दबंगों के डर से सपरिवार चकाई थाने में पहुंचकर अपनी जान बचाई. घटना चकाई थाना अंतर्गत नावाडीह की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट
दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट

जमुई:बिहार के जमुईमें बिहार के जमुई में दबंगों का घर में घुसकर मारपीट का मामला सामने आया है. मामला जिले के चकाई थाना क्षेत्र का है. जहां दबंगों ने एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार को घर में घुसकर मारकर घायल कर दिया. चकाई थाना अंतर्गत नावाडीह निवासी अमित कौशिक के पूरे परिवार को दबंगों ने घर में घुसकर पीटा. साथ में उनकी पत्नी और उनके मां के साथ दबंगों ने अभद्र व्यवहार किया और जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें: जमुई में दबंगों की दबंगई, गंदा पानी गिराने का विरोध करने पर महिला को पीटा

महिलाओं के साथ दबंगों ने किया अभद्र व्यवहार:अमित कौशिक ने बताया कि एकाएक हमारे घर में कुछ लोग घुस गए. जोर-जोर से चिल्लाने लगे और मारपीट करने लगे. हम लोग किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागे. दबंगों ने घर में रखे सोने की चेन और अन्य सामान लेकर चले गये. दबंगों ने मारपीट के बाद घर रखे मोबाइल को तोड़कर फेंक दिया. आनन-फानन में हमलोगो किसी तरह से जान बचाकर सपरिवार चकाई थाने में शरण लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

सदर अस्पताल में चल रहा इलाज:चकाई थानाध्यक्ष ने बताया कि रूम को लेकर विवाद हुआ था. दोनों तरफ से महिलाएं मारपीट कर रहीं थीं. सभी लोगों रूम में घुसने का प्रयास कर रहे थे. घर में घुसने के दौरान मारपीट में अमित कौशिक को चोट लगी है. उनकी हालत गंभीर है. उन्हें फिलहाल चकाई सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

"रूम को लेकर विवाद था. दोनों तरफ की महिलाएं झगड़ा मारपीट करने लगी. रूम में घुसने का प्रयास करने लगी. जब जानकारी मिली तो पुलिस और अंचलाधिकारी भी मौके पर पहुंचकर विवादित रूम को खाली कराकर ताला लगा दिया."-अखिलेश प्रसाद सिंह, चकाई थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details