बिहार

bihar

जमुई में चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान, कई लोगों से वसूले गए फाइन

By

Published : Jul 16, 2020, 7:35 PM IST

जमुई में लॉकडाउन के दौरान चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस ने 27 बाइक चालकों से फाइन वसूल किया. वहीं बीडीओ ने लोगों से घर में रहने की अपील की है.

jamui
जमुई में चेकिंग अभियान

जमुई: पुलिस प्रशासन ने गुरुवार को चकाई बीडीओ सुनील कुमार चांद, सीओ अजीत कुमार झा और इंस्पेक्टर राजीव तिवारी के नेतृत्व में चकाई बाजार में लॉकडाउन के दौरान चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान करीब एक घंटे तक पदाधिकारियों ने चकाई मोड़ पर वाहनों की सघन चेकिंग की.

बाइक चालकों से लिया गया फाइन
चेकिंग अभियान के दौरान बिना मास्क के घूम रहे 27 बाइक चालकों से फाइन के रूप में 50-50 रुपया फाइन वसूल किया गया. वहीं सब्जी मंडी में बिना मास्क के सब्जी ले रहे एक युवक की बाइक को भी जब्त किया गया.

चेकिंग के दौरान लोगों से वसूला गया जुर्माना

घरों में रहने की अपील
पुलिस और पदाधिकारियों ने चकाई बाजार, सब्जी मार्केट, नीचे बाजार, डाकघर रोड, अस्पताल रोड सहित अन्य मार्ग पर घूम-घूम कर लॉकडाउन का जायजा लिया. साथ ही लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की.

जमुई में चेकिंग अभियान

क्या कहते हैं बीडीओ
बीडीओ ने दुकानदारों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि जरूरी सेवाओं को छोड़कर अगर कोई भी दुकान खुला पाया गया तो, दुकान को सील कर दिया जाएगा. वहीं दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

उन्होंने बताया कि सब्जी मार्केट में भीड़ को देखते हुए सब्जी बाजार को यहां से दूसरे जगह स्थानांतरित करने के बारे में विचार किया जा रहा है. जल्द ही इस मामले में निर्णय लेकर सब्जी विक्रेताओं को अवगत करा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details