बिहार

bihar

जमुई में सड़क हादसा, ऑटो चालक की मौत

By

Published : Apr 12, 2022, 2:02 PM IST

जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत (Road Accident in Jamui) हो गयी. सोमवार रात को ऑटो चालक यात्री को पहुंचाकर घर लौट रहा था, उसी दौरान यह हादसा (one died in jamui) हुआ. मृतक अपने परिवार का अकेला कमाऊ सदस्य था. पढ़ें पूरी खबर.

Road Accident in Jamui
Road Accident in Jamui

जमुई: बिहार के जमुई जिले में लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के पुस्तैया गांव के केनाल पर सोमवार की रात एक सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक की मौत (Auto driver dies in road accident in Jamui) हो गयी. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो के नीचे दबे चालक का शव बाहर निकाला. मृतक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी रामस्वरूप उर्फ बबलू यादव के रूप में हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन वहां पहुंचे. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि एक ट्रक के चलते यह हादसा हुआ. पुलिस उस ट्रक का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें:LIVE VIDEO : पटना में कार सवार ने बाइक को मारी टक्कर, फिर 100 मीटर तक सड़क पर घसीटा

जानकारी के मुताबिक मृतक रामस्वरूप ऑटो चलाता था. वह यात्री पहुंचाकर लक्ष्मीपुर से अपने घर लौट रहा था. जैसे ही वह पुस्तैया गांव के समीप पहुंचा, इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे चकमा दिया. इससे ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 15 फिट गड्ढे में पलट गई और चालक ऑटो के नीचे दब गया. इससे ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. बता दें कि मृतक ऑटो चलाकर अपने 4 बच्चों समेत पूरे परिवार का भरण-पोषण करता था. चालक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: बहन को खुद की शादी का निमंत्रण देने जा रहा था युवक, रास्ते में ट्रक की चपेट में आने से हो गई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details