बिहार

bihar

जमुई: वज्रपात से युवक की मौत, परिजनों में मातम का माहौल

By

Published : Jun 16, 2020, 7:39 PM IST

खेत में काम कर रहे एक 18 साल के युवक की मौत वज्रपात की चपेट में आने के कारण हो गई. जिससे उसके परिजनों में मातम का माहौल है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

a young man died due to thundering in jamui
वज्रपात की चपेट में आने से एक युवक की मौत

जमुई:जिले केचकाई थाना क्षेत्र के लगमा गांव में वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान लगमा गांव निवासी राजकुमार तूरी के 18 साल के बेटे विकास कुमार के रूप में हुई है. इस घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है.

बताया जाता है विकास कुमार मंगलवार की शाम को अपने खेत में काम कर रहा थी. इसी दौरान तेज बारिश होने लगी. लेकिन युवक खेत में ही काम करता रहा. वहीं, बारिश के दौरान वज्रपात होने से युवक की मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने बताया कि विकास कुमार इसी साल मैट्रिक का एग्जाम दिया था. वहीं, विकास की मौत के बाद उसके घर पर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई.

खैरा थाना क्षेत्र में भी दो लोगों की मौत
इस घटना की जानकारी चकाई थाना को मिली. जिसके बाद थानाध्यक्ष राजीव तिवारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि मंगलवार को ही खैरा थाना क्षेत्र के जलजोगा गांव में भी वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details