बिहार

bihar

गोपालगंज में पत्नी के लिए दवा लाने जा रहा था युवक, अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 31, 2023, 2:30 PM IST

Gopalganj Road Accident: गोपालगंज में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. युवक घर से पत्नी के लिए दवा लाने निकला था. जिसे अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा हुआ है. बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने एक युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मतीनिया गांव निवासी भगेलु भगत के 31वर्षीय बेटा रंजन भगत के रूप में की गई.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर:दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि रंजन भगत की पत्नी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. पत्नी के लिए दवा खरीदने वह पैदल ही पास के बाजार जा रहा था. इसी बीच वह जैसे ही दीघवा मोड़ के पास पहुंचा, तभी पीछे से एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह जख्मी हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी, जबतक उसे अस्पताल ले जाया जाता तब तक उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया:आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल बैकुंठपुर थाना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कर परिजनो को जानकारी दी. जानकारी पाकर परिजन पहुंच गए. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि मृतक पेशे से सिवान स्थिति एक पेट्रोल टंकी पर पेट्रोल भरने का काम करता था, 5 वर्ष पूर्व शादी हुई थी और तीन बच्चे हैं. जिनके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया.


पढ़ें-Gopalganj Road Accident: गोपालगंज में अनियंत्रित ऑटो की ट्रक से टक्कर, दो महिला की मौत, एक जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details