बिहार

bihar

Gopalganj News: बड़े भाई को बचाने के लिए छोटे ने गड्ढे में लगा दी छलांग, डूबने से दोनों की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 28, 2023, 9:06 PM IST

बिहार के गोपालगंज में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई. दोनों आपस में सहोदर भाई थे. बड़े भाई को बचाने के लिए छोटे भी गड्ढे में कूद गया, जिससे दोनों की डूबने से मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में डूबने से दो भाई की मौत हो गई. घटना जिले के विशंभरपुर थाना क्षेत्र के गंगा जली फील्ड के पास की है. पानी भरे गड्ढे में गिरने से दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान विशंभरपुर थाना क्षेत्र के बलवान रायमल गांव निवासी राजेश साहनी के 12 वर्षीय बेटा चंदन कुमार और 10 वर्षीय बेटा दीपक कुमार के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंःPatna News: बिहटा में गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

स्कूल से लौटने के दौरान हादसाः घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि दोनों भाई स्कूल पढ़ने के लिए गए थे. वापस स्कूल से जब लौट रहे थे, तभी गंगाजली फील्ड के पास बाइक सवार से बचने के चक्कर में चंदन कुमार पानी भरे गड्ढे में गिर गया. भाई को डूबता देख देख छोटा भाई दीपक कुमार भी बचाने के लिए छलांग लगा दी. घटनास्थल पर मदद के लिए कोई नहीं था, जिससे दोनों भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई.

बड़ा भाई एक पैर से दिव्यांग थाः मृतक के परिजनों ने बताया की 12 वर्षीय चंदन कुमार जब दो वर्ष का था तब ट्रेन के सफर में ट्रेन से मां के हाथ से छूट गया था, जिससे उसका पैर ट्रेन की चपेट में आने से कट गया था. उसे प्लास्टिक का पैर लगाया गया था. एक पैर से दिव्यांग दीपक काफी होनहार था. पढ़ने लिखने में काफी तेज था. उसका छोटा भाई हमेशा उसके साथ साया बनकर रहता था, किन किसी ने यह नहीं सोचा था की दोनों भाई की मौत हो जाएगी.

"दोनों स्कूल से आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में बाइक से बचने में बड़ा भाई पानी भरे गड्ढे में डूब गया. बड़ा भाई को बचाने गए छोटे भाई भी डूब गया, जिससे दोनों की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंचे हैं."-मृतक के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details