बिहार

bihar

गोपालगंज में फांसी के फंदे से झूलता मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Oct 5, 2022, 9:42 AM IST

Updated : Oct 6, 2022, 6:40 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज में एक महिला का फांसी से झूलता शव (Woman Body Found Hanging from Noose in Gopalganj) मिला है. घटना के बाद ससुराल वाले फरार हो गए हैं. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज एक महिला की मौतहो (Suspicious death of woman in Gopalganj) गई है. फांसी के फंदे से झूलता महिला का शव मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद से ससुराल वाले फरार हैं. वहीं मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना नगर थाना क्षेत्र के कोन्हवा गांव के वार्ड 7 की है.

ये भी पढ़ेंःनशेड़ी पति ने की दहेज के लिए पत्नी की हत्या, भाई ने 4 लोगों पर दर्ज कराई FIR

बार-बार दहेज के लिए किया जा रहा था प्रताड़ित : मृतक महिला की पहचान विजेंद्र साह की 22 वर्षीय पत्नी सोनी देवी के रूप में हुई है. परिजनों के मुताबिक ससुराल पक्ष की तरफ से बार बार दहेज की मांग की जा रही थी और बार बार महिला को पैसे के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. बताया जा रहा है कि महिला चार माह की गर्भवती थी.

ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप:परिजनों का आरोप है कि मृत महिला के पति विजेंद्र का एक महिला के साथ अवैध संबंध शादी के पूर्व से ही चल रहा है. जिसकी जानकारी उन्हें नहीं थी. परिजनों ने ये भी आरोप लगाया कि मंगलवार की दोपहर मृतका अपने मायके में फोन कर पति द्वारा की गई प्रताड़ना के बारे में बता रही थी तभी उसका मोबाइल उसके पति ने छीन लिया और बन्द कर दिया गया. फिर इसके बाद रात के 12 बजे महिला के पति ने फोन कर बताया कि मृतका के पेट मे तेज दर्द हो रहा है. उन्हें आकर देख ले. सुबह जब महिला के परिजन उसके घर पहुंचे तो उसे मिलने से रोक दिया गया. परिजनों ने इस जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. तब पुलिस उसके घर पहुंची और महिला को मृत अवस्था में बरामद किया.

Last Updated :Oct 6, 2022, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details