बिहार

bihar

विधायक के रिश्तेदार की हत्या के विरोध में बवाल, भाई का आरोप- ट्रिपल मर्डर का लिया गया प्रतिशोध

By

Published : May 26, 2020, 11:09 PM IST

Updated : May 28, 2020, 12:00 AM IST

मृतक के परिजन और समर्थक शव का पोस्टमार्टम किये बिना ही सड़क पर रख कर विरोध प्रदर्शन करने लगे. बिगड़ते हालात को देख एसपी ने विधायक से संपर्क साधा. हालांकि, विधायक के हस्तक्षेप से आक्रोशितों ने सड़क को खाली किया.

gopalganj
विधायक के रिश्तेदार की हत्या के विरोध में सड़क जाम

गोपालगंज:जिले अन्तर्गत हथुआ थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव में जेडीयू विधायक पप्पु पांडेय के रिश्तेदाकर की अपराधियों ने हत्या कर दी. विधायक के फुफेरे भाई की हत्या के बाद परिजनों और समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा. नाराज लोगों ने शव को रख सड़क पर रख कर आवागमन को ठप कर दिया. सड़क जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

अक्रोशित लोगो शव को सदर अस्पताल से बिना पोस्टमार्टम कराये ही पुलिस के सामने लेकर सड़क पर चले गए. सदर अस्पताल के सामने सड़क जाम कर हंगामा किया. आक्रोशितो ने शव को बंजारी स्थिति एनएच 28 पर रख कर सड़क जाम करते हुए आवागमन को पूरी तरह प्रभावित कर दिया. जाम की वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनो की लंबी कतार लग गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस और आक्रोशितों के बीच हल्की नोक झोंक भी हुई. मामले को गंभीरता को देखते हुए एसपी मनोज कुमार तिवारी ने फोन पर विधायक से बात की.

पेश है रिपोर्ट

चार के खिलाफ मामला दर्ज

विधायक के कहने पर समर्थकों ने सड़क को खाली किया. बता दें कि मंगलवार रेपुरा गांव निवासी विधायक पप्पु पांडेय के फुफेरे भाई शशिकांत उर्फ मुन्ना तिवारी को गोली मार हत्या कर दी गई. मृतक के भाई निशिकांत तिवारी ने 3 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मृतक के भाई ने बताया कि हत्या ट्रिपल मर्डर के प्रतिशोध में की गई है. हत्या के कई घंटे बाद भी पुलिस ने अब तक अपराधियों को गिरफ्तारी नहीं हुई है और ना ही एसपी मौके पर पहुंचे है.

सदर अस्पताल से शव को बाहर लाते समर्थक
Last Updated :May 28, 2020, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details