बिहार

bihar

गोपालगंज: आठवें और नौवें चरण के चुनाव के लिए प्रत्याशियों ने किया नामांकन, समर्थकों की उमड़ी भारी भीड़

By

Published : Oct 27, 2021, 6:57 PM IST

बिहार पंचायत चुनाव के आठवें व नौवें चरण के चुनाव के लिए अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी थी. विभिन्न पदों के प्रत्याशियों ने अनुमंड व प्रखण्ड कार्यालय में पर्चा दाखिल किया.

नामांकन के दौरान समर्थकों की उमड़ी भारी भीड़
नामांकन के दौरान समर्थकों की उमड़ी भारी भीड़

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के आठवें व नौवें चरण के चुनाव के लिए प्रत्याशियों ने नामांकन किया. विभिन्न पदों के लिए होने वाले चुनाव को लेकर प्रत्याशियों (Candidates) द्वारा पर्चा दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. कई पदों के प्रत्याशियों ने अनुमंड व प्रखण्ड कार्यालय (Subdivision and Block Office in Gopalganj) में पहुंचकर नामांकन दाखिल किया. इस दौरान नामांकन स्थल पर प्रत्याशियों और उनके समर्थकों की भारी भीड़ लगी रही.

ये भी पढ़ें-साली को बाइक पर बैठाकर स्टंट कर रहा था जीजा.. हादसे में बेमौत मारी गई दूसरी महिला

दरअसल, पंचायत चुनाव में एक-दूसरे को पटखनी देने के लिए प्रत्याशी चुनाव मैदान में कूद पड़े हैं. वहीं, जिला परिषद सदस्य पद के लिए कुल 11 अभ्यर्थियों ने नामांकन किया है. सदर अनुमंडल कार्यालय परिसर में प्रतिनियुक्त एआरओ के समक्ष नामांकन दाखिल किया गया. जिले के थावे, मांझा, गोपालगंज व सिधवलिया की सात सीटों के लिए अभ्यर्थियों ने नामांकन का पर्चा भरा.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज: वर्तमान जिप अध्यक्ष मुकेश पांडे 900 से अधिक वोटों से चुनाव हारे

क्षेत्र संख्या 20 से समाजसेवी प्रदीप कुमार की मां व क्षेत्र संख्या 21 से फ़ुटबॉल खिलाड़ी सुभाष सिंह ने नामांकन किया. सिधवलिया प्रखंड के क्षेत्र संख्या 28 से रबेया खातून के साथ भाजपा नेता व पूर्व जीप सदस्य लखन तिवारी की पत्नी स्वप्निल तिवारी ने नामंकन किया. प्रदीप कुमार राय ने बताया कि क्षेत्र संख्या 20 का सर्वांगीण विकास ही मेरा चुनाव लड़ने का मुख्य उद्देश्य है.

चुनाव जीतने के बाद जनता के लिए मूलभूत सुविधा प्रदान करना. सड़क, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा के विकास पर काम करेंगे. साथ ही जनता के सुझाव को मानते हुए विकास के पहिये को आगे बढाऊंगा. वहीं, भाजपा नेता व पूर्व जीप सदस्य लखन तिवारी ने कहा कि- 'जनता का अधिकार दिलाना, जनता के हर दुख सुख में साथ रहने के अलावा शिक्षा-स्वास्थ्य हर लोगों तक पहुंचे, इसका भरपूर ख्याल रखा जाएगा. जलजमाव की समस्या से लोगों को निजात दिलाना भी हमारी प्रथमिकता होगी.'

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में कड़ी सुरक्षा के बीच काउंटिंग, प्रत्याशियों की जीत की सूचना पाने को बेकरार दिखे समर्थक

सिधवलिया क्षेत्र संख्या 28 की प्रत्याशी रबेया खातून के लिए नामांकन में पहुंची सोना किन्नर व उसके गुरु शालू किन्नर ने कहा कि- 'एकबार जनता मौका दें जो भी क्षेत्र के विकास का काम होगा उसे पूरा किया जाएगा.'

ये भी पढ़ें-Panchayat Election Result: माधुरी से हार गए बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय के भतीजे मुकेश

ये भी पढ़ें-संसद भवन में फर्जी एंट्री पास का मामला: पूछताछ के बाद दो आरोपियों को भेजा गया जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details