बिहार

bihar

रात में घर से बुलाकर ले गए दोस्त, सुबह सड़क पर मिला शव

By

Published : Mar 19, 2022, 8:56 PM IST

गोपालगंज में कुछ परिचित एक युवक को जरूरी काम बोलकर रात में घर से बुलाकर ले गये थे. सुबह में युवक का शव (Murder In Gopalganj) मिला. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप मामले की जांच शुरू कर दी है.

Crime In Gopalganj
Crime In Gopalganj

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder In Sidhavaliya Police Station Area) कर दी गई. हत्या के बाद गांव के पास ही सड़क किनारे शव को फेंक दिया गया. बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में अगवा छात्र का मिला शव, बोले पिता- 'जमीन विवाद में पड़ोसी ने ले ली बेटे की जान'

युवक के शरीर पर जख्म के कई निशानः मृतक की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी सुनरदेव राय के 35 वर्षीय पुत्र अमरजीत राय के रूप में की गई है. हत्या के पीछे के कारणों के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. मृतक के शरीर पर मारपीट के कई निशान हैं. वहीं पुलिस के अनुसार हत्या के समय युवक की पिटाई की गयी थी. मृतक के शरीर पर कई जख्म के भी निशान हैं.

रात में घर से बुलाकर ले गये, सुबह मिला शवः परिजनों के अनुसार शुक्रवार रात 8 के करीब अमरजीत को उनके कुछ परिचित युवक जरूरी काम बोलकर घर से बुलाकर ले गए थे. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों के बीच बेचैनी बढ़ गई. सुबह अमरजीत के हत्या की खबर घर वालों को मिली. अमरजीत की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

घर से अमरजीत को बुलाने वाले सभी युवक फरारः परिजनों ने जब घर से ले जाने वाले युवकों से पूछताछ की तो उनलोगों ने घर जाकर पूरी बात बताने का बहाना किया. इसी बीच वे न तो अमरजीत के घर गये न ही अपने घर. सभी लोग फरार बताये जा रहे हैं. पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- गोपालगंज में CSP संचालक की गोली मारकर हत्या, मर्डर के बाद रुपए से भरा बैग लेकर अपराधी फरार

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details