बिहार

bihar

चंद किलो आम के लिए बेटे ने की मां की हत्या, मामूली विवाद में धारदार हथियार से काटा

By

Published : Jun 25, 2022, 7:19 PM IST

गोपालगंज में एक मां अपने हिस्सा का आम बेटी के पास भेजना चाहती (Murder For Mangoes ) थी. मां की इच्छा बेटे को नागवार गुजरा और उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या (Murder In Gopalganj) कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Murder
Murder

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में चंद किलो आम के लिए बेटे ने अपने मां की धारदार हथियार से काटकर हत्या (Mother Murder In Gopalganj By Own Son) कर दी. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के मौजा सिरसिया गांव की है. पुश्तैनी बगीचे में आम तोड़ा गया. महिला के चार बेटों के बीच आम का बंटवार हो रहा था. इसी बीच बेटी को भेजने के लिए महिला ने अपने हिस्सा के आम की मांग की. इससे नाराज एक बेटे ने विवाद के दौरान मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे महिला की मौत हो गई. हत्या की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को तत्काल सिरसिया गांव से गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- बांकाः कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

"मैं मां से मिलने आया था. बगीचे में आम तोड़ा जा रहा था. आम के बंटवारे की बात चल रही थी. इस पर मां ने कहा कि मेरे हिस्सा दे, मैं बेटी को भेजूंगी. इसके बाद तुम लोगों को जो करना है करो. इस पर मेरा बड़ा भाई (रामा शंकर मिश्र) ने मां को धक्का दे दिया. इस पर मां गिर गई. इस दौरान उन्होंने मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया."- दयाशंकर मिश्र, मृतका का बेटा

आम बंटवारे को लेकर हुआ विवादःमृतका सिरसिया गांव निवासी पहवारी मिश्र की पत्नी पटोरा देवी बतायी जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव निवासी पहवारी मिश्र की पत्नी मृतका पटोरा देवी के चार बेटे हैं. दो बेटा गुजरात में रहकर फैक्ट्री में काम करता है. जबकि दो बेटा उसके साथ ही गांव में ही रहता है. इसी बीच शनिवार को आम के बागान से आम तोड़कर बेटे आपस में बंटवारा कर रहे थे.

बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तारः इसी बीच पटवारी देवी ने अपने बेटों से कहा कि मेरा हिस्सा मुझे निकाल कर दो ताकि मैं अपना हिस्सा अपनी बेटी को भेज सकूं. मां की इस बात को सुनकर आरोपी बड़े बेटा रामा शंकर मिश्र को गुस्सा आ गया और वह विवाद करने लगा. इसी बीच उसके मंझला बेटा दयाशंकर मिश्र से भीड़ गया. दोनों भाइयों में विवाद बढ़ गया और इसी बीच आरोपी ने पास में रखें धारदार हथियार (टांगी) से अपने मां पर हमला कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इसकी सूचना वहां से लोगों ने कुचायकोट थाना की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची और बेटे को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

पढ़ें-सारण: नशे में धुत बेटे ने की मां की पीट-पीटकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर हुआ फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details