बिहार

bihar

जमीन के लिए दो भाइयों में हो रही थी लड़ाई, तभी मां को आया हार्ट अटैक

By

Published : Jul 27, 2019, 10:31 AM IST

कमालपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच झड़प में वृद्ध मां की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जमीनी विवाद में महिला की मृत्यु

गोपालगंज : जिले के बरौली थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच झड़प हो गयी. इस विवाद में हार्ट अटैक से उकी मां की मौत हो गई. घटना कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

दो बेटों के झगड़े में मां की मौत


क्या है मामला
मृतका के पुत्र महाबीर महतो ने बताया कि उसका और उसके भाई रामबाबू महतो का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद बढ़ जाने से दोनो ओर से मारपीट शुरू हो गई. तभी घर में मौजूद वृद्ध मां ये सब देख कर घबरा गई और अचानक आए हार्ट अटैक की वजह से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.


हार्ट अटैक से हुई मौत
इस मामले में जब बरौली थाने में तैनात सिपाही से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ये दोनों भाई आपस मे मारपीट कर रहे थे, तभी इनकी मां की दोनों भाइयों के बढ़ते झगड़े को देख हार्ट अटैक आ जाने से मौत हो गई. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि वृद्ध महिला की मौत कैसे हुई है.

Intro:बरौली थाना क्षेत्र के कमालपुर गाँव मे उस वक्त एक महिला की मौत हो गई जब दो भाई आपस मे जमीनी विवाद को लेकर झगड़ रहे थे। वही कथित तौर पर मौके पर मौजूद उसकी वृद्ध माँ को अचानक हार्ट अटैक आया और उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है।


Body: मृत महिला कमाल पुर गाँव निवासी स्व रँगी महतो की पत्नी लाइची देवी बताई जाती है। वही इस संदर्भ में मृत महिला के पुत्र महाबीर महतो ने बताया की मैं और मेरा भाई रामबाबू महतो जमीनी विवाद को लेकर आपस मे झगड़ रहे थे। दोनो ओर से मारपीट की घटना हो रही थी। तभी घर में मौजूद वृद्ध मां ये सब देख कर सहन नही कर सकी और अचानक हार्ट अटैक आ गया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही इस घटना कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। वही इन संदर्भ में जब बरौली थाना में तैनात सिपाही से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ये दोनों भाई आपस मे मारपीट कर रहे थे तभी इसके मां ने दोनो भाइयों को झगड़ते देख उसे सदमा लग गया जिससे हार्ट अटैक आ जाने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी यह स्प्ष्ट हो पायेगा की वृद्ध महिला की मौत कैसे हुई है।


Conclusion:na

ABOUT THE AUTHOR

...view details