बिहार

bihar

सड़क हादसे में मारे गए 3 लोगों के परिजनों से मिले MLA पप्पू पाण्डेय

By

Published : Sep 29, 2021, 10:26 PM IST

raw
raw

विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पाण्डेय ने गोपालगंज के निमुइया समेत तीन गांव में पहुंचकर सड़का हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की. साथ ही सभी को आर्थिक सहायता भी पहुंचाई. पढ़ें रिपोर्ट..

गोपालगंज:बिहार के कुचायकोट विधानसभा के विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पाण्डेयगोपालगंज के निमुइया समेत तीन गांव में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलकर उन्हें आर्थिक मदद प्रदान की. इस दौरान विधायक के साथ आये मुखिया के खिलाफ लोगों नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें-जानलेवा ओवर स्पीडिंग: लॉकडाउन के दौरान भी बिहार में सड़क हादसों में गई 11,000 से ज्यादा लोगों की जान

दरअसल, पिछले दिनों जिले के कटेया थाना क्षेत्र के भगवानपुर कूर्म टोला गांव के पास एक बोलेरो ने पांच लोगों को कुचल दिया था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गईं थी. जिसको लेकर मृतक के परिजनों से मिलने कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पाण्डेय ने तीनो गांव में जाकर दो आश्रितों को 30-30 हजार रुपये जबकि एक अन्य आश्रितों को 30 हजार रुपये के अलावा उसके लड़की की शादी के लिए 10 हजार रुपये अतिरिक्त दिए.

देखें वीडियो

इस दौरान निमुईया गांव के पीड़ित परिजनों का गुस्सा उस वक्त भड़क उठा जब विधायक के साथ स्थानीय मुखिया पहुंचे. मुखिया को देखकर लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा की मुखिया के सामने ही उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे. आक्रोशित लोगों ने कहा कि जिस मुखिया को हम लोगों ने वोट देकर जिताया वो एक बार भी देखने नहीं आए. ऐसे में मुखिया को अभी आने की क्या आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें-पटना में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले युवकों को कुचला, 3 की मौत

बता दें कि भगवानपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी मुखी राम के चुनाव प्रचार के लिए जुलूस निकाला गया था. इस दौरान कई लोग भगवानपुर चौराहा के कूर्म टोला गांव के पास एकत्रित थे. तभी एक अनियंत्रित बोलेरो ने पांच लोगों को कुचल दिया, जिसमें निमुईया गांव निवासी पारस गिरी और पटोहरवा गांव निवासी कपिल देव सिंह के अलावा माफी गुरियाव गांव निवासी लाल बच्चन की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details