बिहार

bihar

LIVE VIDEO: स्कूल पर चढ़कर बच्चे देख रहे थे क्रिकेट मैच, छज्जा गिरने से दर्जनों घायल

By

Published : Jan 26, 2021, 10:57 PM IST

Updated : Jan 27, 2021, 10:49 AM IST

children injured

बरौली हाई स्कूल में गणतंत्र दिवस के मौके पर क्रिकेट खेल का आयोजन किया गया था. इसी मैच को देखने के लिए कुछ बच्चे स्कूल के छज्जा पर चढ़ गए और मैच देख रहे थे. अत्याधिक बच्चे के भार के कारण स्कूल का छज्जा अचानक से गिर पड़ा. जिसके कारण एक दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए.

गोपालगंज:जिले के बरौली थाना क्षेत्र स्थित बरौली हाई स्कूल में स्कूल का छज्जा गिरने के कारण दर्जनों बच्चे घायल हो गए. इनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी की हालात खरते से बाहर है.

बताया जा रहा है कि बरौली हाई स्कूल में गणतंत्र दिवस के मौके पर क्रिकेट खेल का आयोजन किया गया था. इसी मैच को देखने के लिए कुछ बच्चे स्कूल के छज्जा पर चढ़ गए और मैच देख रहे थे. अत्याधिक बच्चे के भार के कारण स्कूल का छज्जा अचानक से गिर पड़ा. जिसके कारण एक दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए. घायलों को स्कूल प्रशासन की ओर से बरौली पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

देखें रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें - तेज प्रताप यादव के 'आजादी पत्र' में 6 गलतियां, हो रहा है वायरल

इस घटना की वीडियो वायरल हो रही है. ईटीवी भारत इसकी पुष्टि नहीं करता है.

वायरल वीडियो.

जांच के आदेश
हालांकि इस घटना के बाद सदर एसडीएम उपेंद्र पाल ने बरौली सीओ को जांच के आदेश दिए गए हैं. सीओ ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. खेल के आयोजन को लेकर आयोजकों से पूछताछ की जा रही है. परमिशन लिया गया की नहीं इसकी जानकारी ली जा रही है. अगर परमिशन नहीं लिया गया तो पूरी घटना के लिए खेल आयोजक को जिम्मेदार माना जाएगा. पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.

Last Updated :Jan 27, 2021, 10:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details