बिहार

bihar

किराया मांगने पर किरायेदारों ने दुकान मालिक को मारी चाकू, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

By

Published : Aug 29, 2019, 5:44 PM IST

जिले में चाकूबाजी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं, यहां हर रोज मामूली विवादों में चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं, मामला गोपालपुर थाने के तारा नरहवा कुटी बाजार की है. जहां एक दुकान मालिक के सालों से बकाया किराया मांगने पर किराएदार ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया है.

घायल दुकान मालिक

गोपालगंज: कटेया थाना अंतर्गत पैक्स अध्यक्ष शंभू जायसवाल की चाकू गोदकर हत्या के अभी महीने भी नहीं बीते हैं, कि चाकूबाजी की दूसरी घटना ने लोगों के मन में खौफ पैदा कर दिया है. ताजा मामला गोपालपुर थाना के तारा नरहवा कुटी बाजार का है. जहां दुकान मालिक अंकुर राय के सालों से बकाया किराया मांगने पर किराएदार नारायण शाह और सहयोगी बिरेंद्र राय ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. घायल अंकुर राय को सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती करवाया गया.

किराए के विवाद में मारी चाकू, दुकान मालिक घायल

'किराया मांगने पर किया गाली गलौज'
दुकान मालिक अंकुर राय ने बताया कि जब वह किराया मांगने गया तो आरोपी किराएदार गाली गलौज करने लगा. जब दुकान मालिक ने आरोपी का विरोध किया तो, अकेला देख आरोपियों ने उसके पेट में चाकू मार दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल होकर दर्द से छटपटाते हुए जमीन पर गिर पड़ा.

घायल दुकान मालिक अंकुर राय

गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर
घायल अवस्था में अंकुर राय को लेकर परिजन सदर अस्पताल गोपालगंज पहुंचे. जहां अंकुर राय की गंभीर हालत को देखते हुए उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल गोपालपुर थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

सदर अस्पताल गोपालगंज
Intro:गोपालगंज जिले में चाकूबाजी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है यहां हर रोज मामूली विवादों में चाकूबाजी हो रही है ताजा मामला गोपालपुर थाना के तारा नरहवा कुटी बाजार की है जहां दुकान के मालिक द्वारा किराएदार से किराया मांगने में हुए विवाद में किराएदार नारायण शाह एवं सहयोगी बिजेंद्र राय द्वारा चाकू से हमला कर युवक को बुरी तरह घायल कर दिया गया घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल गोपालगंज लाया गया जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया । गोपालपुर पुलिश ने थाने में प्राथमिकी दर्ज छानबीन शुरू कर दी हैBody:गोपालगंज में लगातार हो रही चाकूबाजी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है यहां हर रोज मामुली मामुली विवादों में चाकूबाजी हो रही है आपको बता दें कि कटेया थाना अंतर्गत पैक्स अध्यक्ष संभू जायसवाल की चाकू गोदकर हत्या के अभी महीनों ही नहीं बीते हैं । फिर भी बेख़ौफ़ अपराधो द्वारा की जा रही चाकूबाजी ने लोगों के मन में खौफ पैदा कर दिया है । ताजा मामला गोपालपुर थाना के तारा नरहवा कुटी बाजार की है जहां दुकान मालिक अंकुर राए द्वारा सालो से बकाया किराया मांगने पर किराएदार नारायण शाह एवं सहयोगी बिरेंद्र राय द्वारा चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया गया जहां से घायल अवस्था में अंकु राय को सदर अस्पताल गोपालगंज लाया गया प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया अंकु राय ने बताया कि जब वह किराया मांगने गया तो आरोपी द्वारा तू तू मैं मैं एवं गाली गलौज किया जाने लगा जब उसने उसका विरोध किया तो अकेला देख आरोपियों ने उस पर उसके पेट में चाकू मार दिया जिससे वह बुरी तरह घायल होकर दर्द से छटपटा ते हुए जमीन पर गिर पड़ा। झा से परिजन अस्पताल ले गए। फिलहाल गोपालपुर थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी हैConclusion:NA

ABOUT THE AUTHOR

...view details