बिहार

bihar

सीएसपी लूटकांड के मास्टरमाइंड और पुलिस के बीच फायरिंग, कपड़ा खोलकर भागा आरोपी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 19, 2024, 9:53 AM IST

Firing In Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में लूट मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया. इस दौरान अपराधी और पुलिस दोनों के बीच फायरिंग हुई. आरोपी मौके से अपनी बाइक, हथियार और कपड़ा छोड़कर फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

सीएसपी लूटकांड के मास्टरमाइंड और पुलिस के बीच फायरिंग
सीएसपी लूटकांड के मास्टरमाइंड और पुलिस के बीच फायरिंग

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में पुलिस अपराधी के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है. घटना भोरे थाना क्षेत्र के डूमर नरेन्द्र स्थित ईंट भट्ठा की बतायी जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर सीएसपी लूटकांड के मास्टर माइंड को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहुंची थी. इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई. हालांकि मौके का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गया. वो जैकेट और जींस को खोलकर भाग निकला.

गोपालगंज में फायरिंगः दरअसल, इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि विजयीपुर थाना क्षेत्र के माड़न घाट स्थित एक सीएसपी केंद्र से 28 दिसंबर को लूट हुई थी. जिसके बाद एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन मास्टरमाइंड भोरे थाना क्षेत्र के जगदीश बंतरीया गांव निवासी स्वामीनाथ राम के बेटा कुख्यात मनोज राम पुलिस के गिरफ्त से फरार था.

सीएसपी लूटकांडःगुरुवार की सूचना मिली की सीएसपी लूटकांड का मास्टरमाइंड और वांछित कुख्यात भोरे थाना क्षेत्र के डूमर नरेन्द्र स्थित ईंट भट्ठा पर हथियार के साथ घूम रहा है. प्राप्त सूचना के आधार पर आवश्यक कार्रवाई लिए भोरे थाना की टीम, डीआईयू और एसटीएफ के द्वारा छापेमारी की गई. इसी बीच मनोज राम खुद को पुलिस टीम से चारो तरफ से घिरते देख गोली चला दी. जवाबी कारवाई में पुलिस ने भी कई राउंड फायरिंग की.

सबकुछ छोड़कर भागा आरोपीः चारों तरफ से घिरा मनोज राम अपने हथियार, गोली, बाइक छोड़ कर भाग गया. साथ ही अपना जैकेट और जींस खोल कर फेंकते हुए जंगल में चला गया. फिलहाल उसके संदिग्ध ठिकानों पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. इस दौरान एक देसी पिस्टल, सात जिन्दा कारतूस, एक बाइक, एक मोबाइल, जींस और जैकेट बरामद किया गया.

"28 दिसंबर को लूट हुई थी. इस मामले में मास्टरमाइंड फरार चल रहा था. पुलिस गुप्त सूचना पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई थी. इसी दौरान उधर से गोली चलाने लगा. पुलिस भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की. आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."-स्वर्ण प्रभात, एसपी, गोपालगंज

गोपालगंज में सड़क पर उतरे MVI ऑफिसर, पांच बसों से काटा एक लाख का जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details