बिहार

bihar

राजस्थान से चोरी हुई कार गोपालगंज से हुई बरामद, जयपुर पुलिस जब्त करने जयपुर के लिए हुई रवाना

By

Published : Nov 23, 2022, 5:00 PM IST

राजस्थान से चोरी हुई कार गोपालगंज से हुई बरामद

राजस्थान से चोरी हुई कार गोपालगंज से बरामद (Car stolen from Rajasthan recovered from Gopalganj) हुई है. पुलिस ने जीपीएस के माध्यम से कार का लोकेशन ट्रेस कर कार को गोपालगंज से बरामद किया. पढ़ें पूरी खबर...

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में राजस्थान से चोरी की गई कार बरामद (Gopalganj stolen car recovered) हुई है. जयपुर पुलिस और नगर थाना पुलिस के संयुक्त कार्रवाई के दौरान नगर थाना क्षेत्र के बंजारी रोड स्थित शिक्षा विभाग परिसर से कार बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि पिछले महीने के 31 अक्टूबर को कार चोरी हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने जीपीएस के माध्यम से कार को ट्रेस किया. फिर मौके पर पहुंचकर कार को अपने कब्जे में ले लिया.

ये भी पढ़ें-टना: मसौढ़ी में वाहन चोरों का आतंक जारी, चोरी कर ले गए होंडा अमेज कार

राजस्थान से चोरी हुई थी कार : बताया जा रहा है कि राजस्थान के जयपुर निवासी गजेंद्र कुमार शर्मा की पत्नी पूनम देवी की कार उसके घर के सामने खड़ी थी. जिसके बाद पिछले 31 अक्टूबर की रात को पूनम देवी के घर के सामने से कार को चोरी कर लिया गया. कार चोरी होने के बाद 1 नवंबर को स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर चोरी की सूचना दी गई. सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई.

जीपीएस के माध्यम से ढूंढ निकाला कार:पीड़ित के दुारा कार चोरी की शिकायत के बाद पुलिस कार में लगे जीपीएस के माध्यम से जब कार के लोकेशन का पता किया. तब चोरी की गई कार गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के बंजारी रोड स्थित शिक्षा विभाग परिसर में मिली. जिसके बाद जयपुर पुलिस के एएसआई लूटूर प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. गठित टीम में सिपाही विरदी चंद बनवारी, विरदी चन्द्र, बजरंग जांगिड़ के साथ गोपालगंज के लिए रवाना हुई. गोपालगंज पहुंची राजस्थान पुलिस और नगर थाना के पुलिस के सहयोग से नगर थाना क्षेत्र के शिक्षा विभाग परिसर से चोरी गई कार को लावारिस हालत में बरामद किया

पकड़ में नहीं आया आरोपी:कार बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपी चोर की गिरफ्तारी के लिए भी जाल बिछाया. लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. फिलहाल बुधवार को राजस्थान पुलिस चोरी गई कार को अपने साथ लेकर राजस्थान के लिए रवाना हो गई है.

ये भी पढ़ें-खुद की कार नहीं बचा पाये दारोगा जी, थाने के पास ही ले उड़े चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details