बिहार

bihar

गोपालगंज: जमीन विवाद में दवा व्यवसायी समेत दो को मारी गोली, गोरखपुर रेफर

By

Published : Jan 13, 2021, 12:07 PM IST

गोपालगंज में जमीन विवाद को लेकर एक बार फिर गोली चली है. दवा व्यवसायी समेत दो लोगों को गोली मार दी गई. दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

gopalganj
जमीनी विवाद में चली गोली

गोपालगंज: नगर थाना क्षेत्र के दरगाह मोहल्ले में नामजद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों को जख्मी कर दिया. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है.

रंगदारी में मांगी जमीन, नहीं देने पर मारी गोली
घटना के संदर्भ में जख्मी के परिजनों ने बताया कि पड़ोस के ही नामजदों ने पहले दस धूर जमीन रंगदारी के तौर पर मांगी थी और जमीन नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी. इसके बाद आज सुबह 5:00 बजे मौके पर पहुंचे बदमाशों ने बाउंड्री कराई गई दीवार को तोड़ दिया. जिसका विरोध करने पर उनलोगों ने मारपीट और गाली गलौज भी की. बाद में गोली मारकर फरार हो गए.

जमीनी विवाद में दवा व्यवसायी समेत दो को मारी गोली

पुलिस के सामने मारी गोली
आरोप है कि पुलिस के सामने ही बदमाशों नेसोहराब आलम और कमालुद्दीन को गोली मार दी. जख्मी को तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है. पुलिस का दावा है कि मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details