बिहार

bihar

बालू लोडेड ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला को रौंदा, मौके पर मौत, विरोध में सड़क जाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 9, 2023, 9:14 PM IST

Road Accident In Gaya : गया में सड़क हादसा हुआ है. बालू लोड ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला को रौंदा दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना बुनियादगंज थाना क्षेत्र की है. घटना से आक्रोशित लोगों ने कुकरा गांव के समीप सड़क को जाम कर दिया. पढ़ें पूरी खबर.

गया में सड़क हादसा
गया में सड़क हादसा

गया:बिहार के गया में एक महिला को बालू लोड ट्रक ने रौंद दिया. सड़क पार करने के दौरान हुए हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क को जामकर दिया. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. ट्रक के चालक को लोगों ने मौके से पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई कर दी. घटना गया के बुनियादगंज थाना क्षेत्र की है.

गया सड़क हादसे में महिला की मौत:जानकारी के अनुसार बुनियादगंज थाना अंतर्गत गया-खिजरसराय सड़क मार्ग में कुुकरा के समीप से एक तेज रफ्तार बालू लोड ट्रक ने 50 वर्षीय महिला को चपेटे में ले लिया. मृृतका की पहचान राम जतन मेहता की 50 वर्षीय पत्नी चमेलवा देवी के रूप में की गई है. वहीं, इस घटना को लेकर लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने कुकरा गांव के समीप सड़क को जाम कर दिया.

सड़क जामकर किया प्रदर्शन:वहीं, घटना के बाद आक्रोशित हुए लोगों ने ट्रक के शीशे फोड़ डालें और चालक को मौके पर पड़कर धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस को सौंंप दिया. वहीं, सड़क जाम होने की सूचना के बाद बुनियादगंज थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार, और सीओ मानपुर अनुज कुमार मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों ने प्रशासन से बालू के अवैध उठाव रोकने और इस तरह बालू लोड वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग की.

"ट्रक के चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है. मृतका की पहचान चमेलवा देवी के रूप में की गई है. ट्रक वाहन को पकड़ लिया गया है. चालक को भी पकड़ा गया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है."-मुन्ना कुमार, थानाध्यक्ष बुनियादगंज

ये भी पढ़ें

Road Accident in Gaya: गया-पटना सड़क मार्ग में धक्का लगने से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

गया के 2 लोगों की देवघर में सड़क हादसे में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details