बिहार

bihar

शराबबंदी में भी हाथ में शराब की बोतल, बार बाला संग डांस, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 4, 2021, 4:21 PM IST

Updated : Apr 4, 2021, 5:27 PM IST

शराबबंदी कौ चुनौती

गया के इमामगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शराबबंदी का मजाक उड़ाते हुए कुछ युवक दिख रहे हैं. जो हाथ में शराब की बोतल लिए बार बाला के साथ डांस कर रहे हैं. यह वीडियो इसलिए भी ज्यादा वायरल हो रहा है क्योंकि इस वक्त बिहार में जहरीली शराब से 16 लोगों की मौत हो गयी है. बिहार की राजनीति में खलबली मची हुई है.

गया (इमामगंज): बिहार में शराबबंदी है. लेकिन कुछ लोगों की हरकतों से ऐसा लगता है, बिहार में शराब की 'आजादी' है. गया के इमामगंज में वायरल वीडियो से तो ऐसा ही लग रहा है. एक कार्यक्रम में दो-तीन युवक हाथ में शराब की बोतल लिए बड़े मजे से और बिना डर के शराब गटक रहे हैं.

वे भोजपुरी गानों पर युवती के साथ डांस भी कर रहे हैं. यह वीडियो इमामगंज पुलिस अनुमंडल क्षेत्र के मैगरा थाना अंतर्गत वलीचक गांव का बताया जा रहा है. इस वीडियो को एक आर्केस्ट्रा के दौरान शूट किया गया था.

वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें- नवादा जहरीली शराब कांड: चौकीदार के बाद नगर थाना प्रभारी पर गिरी गाज, सस्पेंड

शराब के नशे में धुत दिख रहे हैं युवक
पूर्ण शराबबंदी का मजाक बनाते हुए युवक बार बाला पर रुपयों की बारिश करते वीडियो में दिख रहे हैं. एक तरफ भोजपुरी गाना बज रहा है. दूसरी तरफ युवक बार बाला के साथ डांस करने में मशगूल हैं. अति होने के बाद आर्केस्ट्रा के आयोजकों ने कई बार युवकों से स्टेज से उतरने को भी कहा. लेकिन नशे में क्या गलत, क्या सही. युवकों को तो शराबबंदी का मजाक बनाना था.

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि आर्केस्ट्रा के दौरान आसपास काफी संख्या में लोग मौजूद हैं. लेकिन किसी ने शराबबंदी का माखौल उड़ाने के खिलाफ आवाज नहीं उठायी. ऐसे कार्यक्रम होने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई पूछताछ नहीं की गयी. इस बारे में पुलिस अधिकारी भी कुछ कहने को तैयार नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- ईटीवी भारत की रिपोर्ट पर राजद और हम ने सरकार को घेरा, कहा- जहरीली शराब से मौत मामले में जवाबदेही तय करें

नवादा की घटना से पूरे बिहार में सदमा
एक तरफ नवादा में जहरीली शराब से मौत के बाद पूरे बिहार में लोग सदमे में हैं. पुलिस महकमे में हंगामा है. 16 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी मिलने तक 17वां अस्पताल में भर्ती है.

हालांकि इस बात की सरकारी तौर पर पुष्टि नहीं हुई है की मौत शराब पीने से ही हुई है. लेकिन ईटीवी भारत के पास शराब से हुई मौत काे लेकर पुख्ता सबूत है. बिहार में छाए इस सदमे के इतर गया में शराबबंदी का मजाक उड़ाना पुलिस को चुनौती देने जैसा बन गया है.

नोटः ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता

यह भी पढ़ें- ईटीवी भारत के पास जहरीली शराब से मौत के सबूत, जवाबदेही तय नहीं कर पा रही सरकार?

यह भी पढ़ें- तेजस्वी के भोले वाले बयान पर मंत्री रामसूरत राय का तंज, 'सीएम भोले हैं पर आपका लड़कपन नहीं गया'

देखें वीडियो- नवादा में जहरीली शराब से हुई मौत के पुख्ता सबूत

Last Updated :Apr 4, 2021, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details