बिहार

bihar

गया में दो अलग-अलग घटनाओं में पीट-पीटकर 2 लोगों की हत्या

By

Published : Aug 30, 2021, 11:56 AM IST

गया में पीट-पीटकर हत्या
गया में पीट-पीटकर हत्या

गया में अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पहली घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है जबिक दूसरी घटना शेरघाटी थाना क्षेत्र की है. पढे़ं पूरी खबर.

गया: बिहार (Bihar) केगया (Gaya) शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के तेलबिगहा मोड़ के समीप देर रात एक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक का नाम अरविंद चौधरी बताया जा रहा है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी डीएसपी राजकुमार साह दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल (ANMMCH) भेज दिया.

ये भी पढ़ें:युवक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार, अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देर रात अपराधियों के दो गिरोह आपस में भिड़े थे. जिसमें से एक गुट के अपराधी को खदेड़ते हुए दूसरे गुट के अपराधी का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान तेल बीघा मोड़ के समीप एक गुट के अपराधियों ने उसे पकड़ कर ईंट-पत्थर से कूच कर बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं इस दौरान फायरिंग की भी सूचना है. इस घटना को लेकर पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है.

वहीं इसी तरह की एक दूसरी घटना जिले के शेरघाटी में हुई है. जहां हनानगंज गांव में शनिवार की शनिवार की शाम दो बच्चों के बीच दांत काटने को लेकर हुए विवाद में समझाने गई. एक बच्चे के नानी की पड़ोसियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में मृतक के दामाद रामसेवक मंडल ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आधा दर्जन लोगों को नामजद आरोपित बनाया है.

इस घटना के संबंध में शेरघाटी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर ऐसी नौबत क्यों आयी. उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष के तरफ प्राथमिकी दर्ज करवाया गया है. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल गया भेज दिया है.

इस मामले में पीड़ित की ओर से संजू देवी, पातो देवी, अनिल मंडल, अशोक मंडल, राहुल मंडल और योगेंद्र मंडल को आरोपित बनाया गया है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:कटिहार में वृद्ध को पीट-पीट कर मार डाला, वजह जान चौंक जायेंगे आप...

ABOUT THE AUTHOR

...view details