बिहार

bihar

गयाः अनुमंडलीय अस्पताल से पुलिस कस्टडी से फरार हुआ चोर

By

Published : Dec 20, 2020, 1:45 PM IST

पुलिस ने बताया कि युवक को चोटिल होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसपर नजर रखने के लिए चार कर्मी भी तैनात किए गए थे. शक्रवार को सुरक्षाकर्मी नींद में थे तभी मौके का फायदा उठाकर चोर फरार हो गया.

gaya
gaya

गया (शेरघाटी): जिले के गोला बाजार रोड स्थित शहर के राम मंदिर के पास शुक्रवार को लोगों ने एक युवक को चोरी करते हुए पकड़ लिया. साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया था. पुलिस ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया था जहां से वो फरार हो गया.

लोगों ने की जमकर धुनाई
पुलिसकर्मी ने बताया कि शुक्रवार को युवक गोला बाजार रोड स्थित शहर के राम मंदिर के पास से कैश चोरी करके भाग रहा था. तभी स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी. पुलिस ने बताया कि युवक को चोटिल होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसपर नजर रखने के लिए चार कर्मी भी तैनात किए गए थे. शक्रवार को सुरक्षाकर्मी नींद में थे तभी मौके का फायदा उठाकर चोर फरार हो गया.

कैश से भरा बैग छीनकर भाग रहा था चोर
मामले के बारे में बताया जा रहा है कि शेरघाटी के सुमाली मोहल्ले के एक अनाज व्यापारी इनामुल हक से चोर 30, 000 रुपये कैश से भरा बैग छीनकर भाग रहा था. तभी लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. चोर की बाइक पुलिस के कब्जे में है. पुलिस रेजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए चोर का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

गश्ती दल को दी गई सूचना
शेरघाटी के थानेदार अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस चोर से पूछताछ भी नहीं कर पाई थी. इससे उसके नाम पते की कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है. उन्होंने बताया कि देर रात करीब 1:15 बजे चोर अस्पताल से भाग गया उशकी रखवाली में तैनात कर्मियों ने पीछा भी किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह भाग निकला. पुलिस गश्ती दल को इसकी सूचना दो दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details