बिहार

bihar

घर में घुस हथियार के बल पर लोगों को बनाया बंधक, लाखों के जेवरात और कैश की लूट

By

Published : Apr 1, 2022, 3:25 PM IST

गया के गुरूआ थाना इलाके में गुरुवार देर रात अपराधियों ने हथियार के बल पर एक घर से लाखों की संपत्ति की डकैती (Robbery From House In Gaya) की. इस दौरान अपराधियों ने घर वालों को रस्सी से बांध दिया और बड़े आराम से लूटपाट कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घर में घुसकर लाखों की डकैती
घर में घुसकर लाखों की डकैती

गया:बिहार में लगातार आपराधिक (Increasing Crime In Bihar) घटनाएं बढ़ रही हैं. बेखौफ अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए लूट, हत्या और डकैती जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला गया के गुरूआ थाना इलाके का है. जहां गुरुवार देर रात हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर लाखों की जेवरात और कैश की लूटपाट की. इस दौरान उन्होंने घर से सभी लोगों को रस्सी से बांध दिया था.

ये भी पढ़ें:मधुबनी में व्यवसायी के घर डकैती, अपराधियों ने की फायरिंग और बरसाये बम.. कई लोग जख्मी

गया में लाखों की डकैती: गुरूआ के फुलसाथर गांव में हथियार से लैस अपराधी देर रात अचानक विनोद यादव के घर पहुंचे. जहां अपराधियों ने घर के बाहर बरामदे में सो रहे बुजुर्ग को कब्जे में लिया. इसके बाद अपराधियों ने पिस्टल सटाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए घर का दरवाजा खुलवाने को कहा. जैसी ही घर का दरवाजा खुला एक साथ 10 से 12 की संख्या में अपराधी अंदर घुस गए और हथियार दिखाकर सभी को किसी प्रकार का शोर नहीं करने की धमकी देते हुए घर में जमकर लूटपाट की.

घर वालों को बंधक बनाकर लूटपाट:वहीं, लूटपाट के दौरान अपराधियों ने घर के सभी लोगों को बंधक बना लिया. अपराधियों ने घर के सभी लोगों को रस्सी से बांध दिया. इसके बाद वो बड़े आराम से घंटों लूटपाट करते रहे. कैश ज्वैलरी समेत अन्य सामान की लूटपाट करने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. बाद में किसी तरह से पीड़ित परिवार वालों ने शोर मचाकर गांव के लोगों को बुलाया और घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:नालंदा में हथियार बंद बदमाशों ने शिक्षक के घर में घुस कर की डकैती, नकदी समेत चार लाख के जेवरात लूटे

मामले की जांच में जुटी पुलिस: डकैती की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. शेरघाटी डीएसपी प्रमेंद्र भारती और गुरुआ थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अपराधियों को चिन्हित करने की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिल सका है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details