बिहार

bihar

'अपराधी चाहे कितना भी बड़ा हो, मुझे चैलेंज करके दिखाए'- पप्पू यादव

By

Published : Jul 31, 2022, 1:03 PM IST

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव (JAP Supremo Pappu Yadav) गया जिले के फतेहपुर बाजार पहुंचें थे. जहां उन्होंने गोलीबारी की घटना के पीड़ित व्यवसायी से मुलाकात की और उन्हें सुरक्षा दिलाने का वादा किया. उन्होंने कहा कि अपराधी चाहे कितना भी बड़ा हो, वह मुझे चैलेंज करके दिखाए. वह दिखाए कि कितना बड़ा है और क्या कर सकता है. पढ़ें पूरी खबर...

बदमाशों को पप्पू यादव का खुला चैलेंज
बदमाशों को पप्पू यादव का खुला चैलेंज

गया:जाप सुप्रीमो पप्पू यादव अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इस बार उन्होंने अपराधियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि यदि बदमाशों ने व्यवसायी को टच भी (Pappu Yadav Reaction On Criminals) किया तो हमको सिर्फ खबर कर दें. दरअसल, गया जिले के फतेहपुर बाजार स्थित नंदनी इंटरप्राइजेज बाइक शोरूम के मालिक निलेश कुमार से पिछले 23 जुलाई को अपराधियों ने फोन कर 20 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग थी. इस मामले को लेकर पप्पू यादव पीड़ित व्यवसायी से मिलने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:7 साल पुराने मामले में पप्पू यादव को मिली जमानत, बोले- 'न्यायालय पर मुझे पूरा भरोसा'

बदमाशों ने की थी फायरिंग: बता दें कि व्यवसायी से रंगदारी मांगने के बाद बदमाशों ने बाइक शोरूम पर कई राउंड फायरिंग की थी. जिसमें शोरूम के एक कर्मचारी को हाथ में गोली लग गई थी. इसी प्रकार फतेहपुर बाजार के ही कपड़ा व्यवसायी मो. जावेद से भी बीते 26 जुलाई को अपराधियों ने फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी न देने पर बुरा अंजाम देने की भी चेतावनी दी है. घटना के बाद पुलिस भी बदमाश की धरपकड़ के लिए छापामारी कर रही है. इस मामले में कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है.

व्यवसायी को सुरक्षा देने की मांग: इसी मामले को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव फतेहपुर बाजार पहुंचे और पीड़ित दोनों व्यवसायियों से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली.इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि मगध के इतिहास और भगवान बुद्ध की शांति की भूमि को बचाने के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़नी होगी. अपराधियों को सबक सिखाना होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी कोरोना पीड़ित है. जैसे ही वे कोरोना से ठीक होते हैं. हम उनसे मिलकर पीड़ित व्यवसायी निलेश कुमार को न्याय दिलाने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें: 7 साल पुराने मामले में पप्पू यादव को मिली जमानत, बोले- 'न्यायालय पर मुझे पूरा भरोसा'

बदमाशों को खुला चैलेंज दिया: उन्होंने कहा कि अपराधी चाहे कितना भी बड़ा हो, वह मुझे चैलेंज करके दिखाएं. हम उसको चढ़कर मारेंगे. वह दिखाएं कि वह कितना बड़ा है और क्या कर सकता है? पप्पू यादव उससे हमेशा लड़ने को तैयार है. फतेहपुर के व्यवसायियों को हर हाल में हम मदद करेंगे. जैसे ही हमें घटना की जानकारी मिली. हम यहां आ गए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अपराधी खुलेआम चैलेंज कर रहे हैं, उन्हें जवाब देना जरूरी है. बच्चों को धमकी दे रहे हैं तो हम भी उन्हें चुनौती देते हैं कि हम भी उन्हें घुसकर मारेंगे.

इस मौके पर जाप के प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया, जिलाध्यक्ष सुजीत वर्मा उर्फ विनोद मरांडी, जिला पार्षद प्रेम कुमार, मुकेश नारायण, धीरज शर्मा, भवानी सिंह, गोपाल नारायण यादव सहित जाप के कई कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-बोले पप्पू यादव- 'यदि वो आतंकवादी होगा तो BJP और RSS के सांठगांठ से होगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details