बिहार

bihar

Gaya News: लग्जरी वाहन से 300 बोतल विदेशी शराब की तस्करी, वाहन चालक ससुराल से गिरफ्तार

By

Published : May 3, 2023, 8:04 AM IST

बिहार में गया में लग्जरी वाहन से शराब तस्करी (Liquor Smuggling in Luxury Vehicle in Gaya) का मामला सामने आया है. पुलिस ने 300 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया है. साथ ही वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

गया में लग्जरी वाहन से शराब तस्करी
गया में लग्जरी वाहन से शराब तस्करी

गया: बिहार के गया में लग्जरी वाहन से तस्करी की जा रही शराब की बड़ी खेप पुलिस ने बरामद की है. 300 बोतल से अधिक विदेशी शराब (300 Liquor Bottles Smuggling in Gaya) लग्जरी वाहन से ढोए जा रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने शराब की बरामदगी कर ली है. वहीं एक शख्स की गिरफ्तारी की गई है. जानकारी के अनुसार महकार थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि महावीरगंज गांव में शराब की तस्करी की जा रही है. एक लग्जरी वाहन से शराब तस्कर ऐसा कर रहे हैं. सूचना मिलने के बाद उक्त गांव में पुलिस की टीम पहुंची और वहां पर खड़ी एक लग्जरी वाहन की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान 3 बोरे और दो कर्टन में रखे विदेशी शराब की खेप को बरामद किया गया.

पढ़ें-गया में पिकअप वैन से 2500 बोतल विदेशी शराब बरामद, भूसे में छिपाकर हो रही थी तस्करी

ससुराल से पकड़ाया वाहन चालक: शराब की बरामदगी के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि इस वाहन का चालक सूरज कुमार है, जिसका ससुराल महावीर गंज गांव में है. इस तरह की जानकारी के बाद पुलिस की टीम ने घर में छापेमारी की, जहां पहले से मौजूद सूरज कुमार पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस की टीम ने खदेड़ कर उसकी गिरफ्तारी कर ली है. यह जहानाबाद जिले के सैदपुर गांव का रहने वाला है. वहीं चालक ने खुलासा किया है कि इस गाड़ी को महकार थाना के धनसिंगरा गांव निवासी राकेश कुमार ने भाड़े पर लिया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

वाहन से शराब बरामद:इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर महकार थाना के महावीर गंज गांव में छापेमारी कर एक वाहन से विदेशी शराब बरामद की गई है. बोरी और कर्टन से 321 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई है. साथ ही वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस के द्वारा राकेश कुमार नाम के शख्स की तलाश जारी है.

"गुप्त सूचना के आधार पर महकार थाना के महावीर गंज गांव में छापेमारी कर एक वाहन से विदेशी शराब बरामद की गई है. बोरी और कर्टन से 321 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई है. साथ ही वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया गया है."-आशीष भारती, एसएसपी गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details