बिहार

bihar

गया में युवती के साथ गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 8, 2022, 11:43 AM IST

तीन युवकों ने गया में युवती के साथ गैंगरेप (Molestation with girl in Gaya) किया है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी आरोपी आपस में दोस्त हैं और एक ही गांव के रहने वाले हैं.

Gang rape with girl in Gaya
Gang rape with girl in Gaya

गया:बिहार के गया मेंयुवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape With Girl in Gaya) की वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं. मामला जिले के इमामगंज प्रखंड अंतर्गत सलैया इलाके का है.

ये भी पढ़ें: नवादा में कोचिंग संचालक ने छात्रा का किया यौन शोषण, VIDEO VIRAL होने के बाद प्राथमिकी

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म:जानकारी के अनुसार इमामगंज प्रखंड अंतर्गत सलैया थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता किसी काम से अपने घर से बाहर निकली थी. इसी बीच घात लगाकर तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी. जिसके बाद मामला सलैया थाने में पहुंचा.

मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार:इस तरह का मामला सामने आते ही सलैया थाना की पुलिस ने केस दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस ने छापेमारी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले दोस्त बताए जाते हैं. गिरफ्तार आरोपितों में अखिलेश भुुईयां, सोनू भुुईयां और रंजन भुुईयां शामिल हैं.

"सलैया थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी. इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की. पुलिस की छापेमारी में घटना में संलिप्त रहे तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है"- राजकुमार यादव, थानाध्यक्ष, सलैया

इसे भी पढ़ेंः मोतिहारी: छात्रा से यौन शोषण मामले में फरार स्कूल डायरेक्टर ने कोर्ट में किया सरेंडर


ABOUT THE AUTHOR

...view details