बिहार

bihar

गया: लोजपा एससी एसटी प्रकोष्ठ के बैठक का आयोजन, कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

By

Published : Oct 14, 2022, 7:00 PM IST

गया में चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास (Chirag Paswan Lok Janshakti Party) ने एससी एसटी प्रकोष्ठ के एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें जिले एवं प्रदेश स्तर तक के कई नेता शामिल हुए. इस दौरान कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया गया.

लोक जनशक्ति पार्टी बिहार
लोक जनशक्ति पार्टी बिहार

गया: बिहार के गया जिले के वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र (Wazirganj Assembly Constituency) में लोक जनशक्ति पार्टी (आर) ने एससी/एसटी प्रकोष्ठ की एक बैठक का आयोजन किया. बैठक में कार्यकर्ताओं को फूल-माला और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. साथ ही पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने को लेकर दिशा-निर्देश भी दिया गया.

ये भी पढ़ें-'उपचुनाव में JDU को जनता देगी करारा जवाब, लड़ने पर कल लेंगे फैसला'- चिराग

बैठक में शामिल हुए कई नेता और कार्यकर्ता: बैठक में प्रखंड, जिला एवं प्रदेश स्तर तक के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. जिसके बाद कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने का दिशा-निर्देश दिया गया है. पार्टी के द्वारा निर्णय लिया गया है कि सभी बूथों पर पार्टी के 11 कार्यकर्ताओं को तैनात किया जाएगा. वहीं बैठक में शामिल वजीरगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह लोजपा नेता चितरंजन प्रसाद ने कहा कि वजीरगंज विधानसभा में 19 पंचायत हैं. बैठक में सभी पंचायत के अध्यक्ष भी शामिल हुए.

"चिराग पासवान हमारी पार्टी के मुखिया हैं. उनका राजनीतिक अनुभव भी है. वे निष्पक्ष और बेदाग छवि के व्यक्ति हैं. उनके नेतृत्व में पार्टी आगे बढ़ रही है. बैठक का मुख्य उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना है".- चितरंजन प्रसाद, लोजपा (आर) के नेता

कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित:एससी/एसटी प्रकोष्ठ की बैठक में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीति और सिद्धांतों पर चलने को लेकर शपथ दिलवाई गई. साथ ही साथ बैठक में शामिल कार्यकर्ताओं को फूल-माला और अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया. इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह भी मौजूद रहें. उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती को लेकर इस बैठक का आयोजन किया गया है. इससे आने वाले समय में लोजपा को मजबूती मिलेगी.

"स्व. रामविलास पासवान ने जनहित में जो कार्य किए हैं. निश्चित रूप से वजीरगंज विधानसभा में आने वाले समय में लोजपा पार्टी और मजबूत होगी".-दिलीप सिंह, जिलाध्यक्ष, लोजपा (आर), गया

ये भी पढ़ें-बिहार विधानसभा उपचुनाव 2022: छोटी पार्टियों का दो-दो हाथ नहीं करना भविष्य की सियासत!

:

ABOUT THE AUTHOR

...view details