बिहार

bihar

गया: ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 11, 2021, 9:46 AM IST

ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी स्कार्पियो से घर लौट रहे थे, तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया.

raw
raw

गया: जिले के बाराचट्टी थाना अंतर्गत जीटी रोड पर जयगिर मोड़ के समीप सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

दरअसल बाराचट्टी थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर जयगीर मोड़ के पास खड़े ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे में दोनों मृतक पिता-पुत्र बताये जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार पिता-पुत्र लॉकडाउन के कारण स्कॉर्पियो से रानीगंज से अपने गांव औरंगाबाद जिले के अकौना गांव आ रहे थे. तभी बाराचट्टी में जीटी रोड पर खड़े ट्रक से स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गयी. इससे स्कॉर्पियो में सवार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी बाराचट्टी लाया गया. उसके बाद बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया. इलाज के लिए ले जाने के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें-भोजपुर: हाईवा और ऑटो की टक्कर में 1 की मौत, ऑटो चालक जख्मी

घायलों का चल रहा है इलाज
मृतक की पहचान सिद्धनाथ सिंह (50) और रवि कुमार सिंह (25) वर्ष के रूप में हुई. जबकि अन्य तीन घायलों में निरजापुर औरंगाबाद के अरविंद कुमार सिंह (40), गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के रमेश यादव (40) एवं रमेश कुमार यादव (34) शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-बंदरों के हमले के कारण संतुलन बिगड़ने से ट्रैक्टर खाई में पलटा, चालक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details