बिहार

bihar

Job Opportunities: गया में 27 अप्रैल को रोजगार मेला, इंश्योरेंस सेक्टर के 78 पदों के लिए वैकेंसी

By

Published : Apr 26, 2023, 11:19 AM IST

इंश्योरेंस सेक्टर में कैरियर बनाने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. गया में रोजगार शिविर के जरिए 78 विभिन्न पदों के लिए चयन किया जाएगा. इसके लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास होना जरूरी है.

रोजगार के अवसर
रोजगार के अवसर

गया:बिहार के गया में 27 अप्रैल को रोजगार शिविरका आयोजन किया जाएगा. गया-बोधगया रोड केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय गया में सुबह 10 बजे से एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा. इस रोजगार शिविर में एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के द्वारा एजेंसी लीडर, मैनेजर, एडवाइजर के पद के लिए भर्ती की जाएगी. यह भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार के माध्यम से होगी. इसके लिए अभ्यर्थियों का 12वीं पास होना अनिवार्य है.

ये भी पढ़ें: Bumper Teacher Vacancy in Bihar: 1.78 लाख पदों पर शिक्षकों के बहाली की तैयारी, सामने आए आंकड़े

क्या होगी उम्र सीमा?:22 साल से 45 साल की उम्र सीमा इसके लिए तय है. इस संबंध में सहायक निदेशक नियोजन निशांत कुमार सिन्हा ने बताया कि उक्त शिविर में एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के द्वारा एजेंसी लीडर, मैनेजर, एडवाइजर के लिए 78 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा. अभ्यर्थियों के चयन के पश्चात आकर्षक वेतन एवं इनसेटिव आदि प्रदान की जाएगी. इसके लिए अभ्यर्थियों को रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होगा.

अनुभवी को दी जाएगी प्राथमिकता: गया स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय के सहायक निदेशक निशांत कुमार सिन्हा ने बताया कि इंश्योरेंस सेक्टर में जिन्हें अनुभव प्राप्त है, उन अभ्यर्थियों को इस बहाली में प्राथमिकता दी जाएगी. 78 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा. इसमें आकर्षक वेतन आदि प्रदान किए जाएंगे. 27 अप्रैल को सुबह 10 बजे से रोजगार शिविर शुरू हो जाएगा. इच्छुक अभ्यर्थी इसमें शामिल हो सकते हैं.

"अवर प्रादेशिक नियोजनालय में 27 अप्रैल को सुबह 10 बजे से रोजगार शिविर लगेगा. जिसमें इच्छुक अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन करवाकर शामिल हो सकते हैं. इंश्योरेंस सेक्टर के 78 पदों के लिए चयन किया जाएगा"- निशांत कुमार सिन्हा, सहायक निदेशक, अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details