बिहार

bihar

Gaya Crime : गया में अपराधियों ने बस स्टैंड के ठेकेदार को सीने में मारी गोली

By

Published : Feb 27, 2023, 8:54 PM IST

Gaya News बिहार के गया में एक बार फिर से गोलीबारी हुई है. ठेकेदार को घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी. आनन-फानन में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में बेखौफ हुए अपराधियों ने बस स्टैंड के ठेकेदार को सीने में गोली मार दी. गंभीर हालत में घायल ठेकेदार को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब उक्त ठेकेदार अपनी बुलेट बाइक से घर से निकला था. इसी क्रम में घात लगाए आधा दर्जन की संख्या में रहे अपराधियों ने गोली मारी और फरार हो गए.

ये भी पढ़ें - Crime in Gaya : रंगदारी मांंगने के लिए कर रहे थे दनादन फायरिंग, पुलिस ने कारबाइन-कट्टा के साथ दबोचा

गया में ठेकेदार को गोली मारी :यह घटना गया के डेल्हा थाना क्षेत्र में घटित हुई है. जानकारी के अनुसार डेल्हा बस स्टैंड में ठेकेदारी करने वाले मनोज कुमार अपने खरखुरा स्थित घर से निकले थे. वह अपनी बाइक से हिंडले फील्ड होते हुए गुजर रहे थे, कि इसी क्रम में घात लगाए आधा दर्जन की संख्या में रहे अपराधियों ने गोलियां चलाई. इस क्रम में एक गोली मनोज कुमार यादव के सीने में जा लगी और वह वहीं गिर पड़े. किसी तरह अपने मोबाइल से उन्होंने अपने परिजनों को गोली लगने की जानकारी दी, तो आनन-फानन में परिजन पहुंचे और मेडिकल में भर्ती कराया गया है.

ठेकेदारी का हो सकता है विवाद :गंभीर रूप से घायल मनोज कुमार के पिता रामेश्वर प्रसाद ने बताया है कि अपराधियों ने घात लगाकर घटना को अंजाम दिया है. ठेकेदारी के विवाद में इस तरह की घटना का अनुमान है. हालांकि अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. रामेश्वर प्रसाद ने मांग की है कि इस घटना को करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की जाए.

पुलिस कर रही है छानबीन :इस संबंध में डेल्हा थाना के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया, ''एक व्यक्ति को गोली लगी है. स्थिति अभी खतरे से बाहर है. घायल मनोज कुमार यादव खरखुरा के रहने वाले हैं. पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है. जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details