बिहार

bihar

Gaya Crime: युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, मां ने उसके दो दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 20, 2023, 7:36 PM IST

बिहार के गया में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत हो गई. परिजनों ने उसके दोस्तों पर शराब में जहर मिलाकर कर हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है. परिजनों दो दोस्तों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. घटना के बाद मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. आगे पढ़ें पूरी खबर..

गया में युवक की मौत
गया में युवक की मौत

गया:बिहार के गया में दो दोस्तों पर ही दोस्त की हत्या का आरोप लगा है. दरअसल, घटना 19 अगस्त की रात की बताई जाती है. जब युवक को उसके दोस्तों ने शराब पीने के लिए कॉल करके बुलाया था. शराब पीने के बाद जब युवक घर पहुंचा तो उसकी स्थिति बिगड़ने लगी. परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तबतक उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने उसके दो दोस्त पर ही शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया है. परिजनों ने थाने में दो दोस्तों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.

ये भी पढ़ें:गया: युवक की मौत के बाद आक्रोशित हुए परिजन और ग्रामीण, घंटों काटा बवाल



गया में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत: पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है. मृतक युवक की पहचान चेरकी थाना अंतर्गत परहंडा गांंव के रहने वाले विशाल कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक की मां शीला देवी ने बताया कि 6 महीने पहले बेटे के साथ उसके दोस्तों का विवाद हुआ था. उन्होंने बताया कि मेरे बेटे को राहुल कुमार और श्याम ठाकुर ने मोबाइल फोन पर कॉल कर बुलाया था.

मां ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप : मृतक की मां ने बताया कि साजिश के तहत शराब पीने के लिए बुलाया और फिर शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिससे उसकी मौत हो गई है. वहीं इस मामले को लेकर चेरकी थाने की पुलिस ने प्राथमिक नहीं ली है. इसके बाद पीड़ित परिवार के द्वारा एससी-एसटी थाने में मामला दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है. इलरा पंचायत के मुखिया दिलीप यादव ने बताया कि युवक की मौत में जो भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.

"6 महीने पहले विवाद हुआ था. मेरे बेटे को राहुल कुमार और श्याम ठाकुर ने बुलाया था. इसके बाद शराब में उन लोगों के द्वारा जहर मिला दिया. जिसके पीने से मेरे बेटे की मौत हो गई.दोस्त राहुल और श्याम ने बुलाया था."- शीला देवी, मां

ABOUT THE AUTHOR

...view details