बिहार

bihar

Gaya Crime: बोधगया में नाबालिग से गैंगरेप, मां-बाप की डांट से नाराज होकर घर से भागी थी.. 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 25, 2023, 1:06 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 4:31 PM IST

गया में एक नाबालिक लड़की के साथ ऑटो चालक और उसके तीन साथियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

Gaya Etv Bharat
Gaya Etv Bharat

गया:बिहार के गया में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जिले के बोधगया में ऑटो चालक और उसके तीन अन्य साथियों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि लकड़ी घरवालों की डांट से नाराज होकर घर से भागी थी.

ये भी पढ़ें- बक्सर रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, पीड़िता बोली- 'दरिंदों ने पूरी रात नोंचा'

बोधगया में नाबालिक लड़की से गैंगरेप : जानकारी के मुताबिक नाबालिक लड़की बीते दिनों अपने मांता-पिता की डांट के बाद घर से निकल गई थी. घर से निकलने के बाद वह गया रेलवे स्टेशन पहुंच गई. स्टेशन पर एक दूसरी लड़की उसके पास पहुंची और उसे मदद करने का भरोसा दिया. घर से भागी नाबालिग उसके झांसे में आ गई.

मदद के बहाने लड़की से गैंगरेप : मदद करने के नाम पर युवती उसे बोधगया में एक ऑटो ड्राइवर के पास ले गई. जहां ऑटो चालक और उसके तीन अन्य साथियों ने उसे पकड़ लिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़िता लड़की दुष्कर्मियों के चंगुल से नहीं निकल पा रही थी. वे लोग उसे कभी इधर तो कभी उधर ले जा रहे थे.

स्टेशन पर नाबालिग ने छुड़ाई जान: इसके बाद सभी आरोपी किसी और मंशा से नाबालिग लड़की को लेकर गया रेलवे स्टेशन पहुंचे. यहां आने के बाद भी उन लोगों ने उसे नहीं छोड़ा, लेकिन नाबालिग लड़की किसी तरह उनके चंगुल से निकलने में सफल रही और फिर वहां मौजूद लोगों को अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना को दी.

कोतवाली थाना में मामला दर्ज: कोतवाली थाना की महिला पुलिस पदाधिकारी के संरक्षण में पीड़िता को बोधगया ले जाया गया. जहां बोधगया थाना में लड़की के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई. वहीं, इस तरह की घटना की जानकारी मिलने के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने विशेष टीम का गठन किया और दुष्कर्म की घटना में संलिप्त 4 आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया. वहीं, अन्य की तलाश जारी है.

"घर से भागी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश जारी है. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर इस कांड का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा."-आशीष भारती, एसएसपी गया

सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार: पुलिस की विशेष टीम ने इस कांड में संलिप्त सभी आरोपितों की गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन घटना की मुख्य सूत्रधार रही लड़की अब भी फरार है. पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार इस मामले में 6 घंटे के भीतर 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, पुलिस अन्य की तलाश कर रही है

Last Updated :Jul 25, 2023, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details